Home Breaking जो कैथल, नरवाना का नहीं हुआ, वो जींद का कैसे होगा- बीरेंद्र सिंह

जो कैथल, नरवाना का नहीं हुआ, वो जींद का कैसे होगा- बीरेंद्र सिंह

0
0Shares

Sahab Ram, Yuva Haryana

Jind, 18 Jan, 2019

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां ने कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने के साथ ही जींद में कांगे्रस खत्म हो गई थी। आज भाजपा सबका साथ-सबका विकास तर्ज पर सभी क्षेत्रों में समान तौर पर विकास कर रही है, जो जींद उपचुनाव में उनकी जीत का बडा कारण बनेगी। उन्होंने कांगे्रस प्रत्याशी पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि जो नरवाना और कैथल की जनता का नहीं हो सका, वो जींद का कैसे होगा।
वीरवार को सफीदों रोड पर रविदास धर्मशाला में रविदास सभा द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते हुए इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां ने कहा कि जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा कृष्ण मिड्डा रिकार्डतोड मतों से विजयी होंगे, क्योंकि भाजपा ने प्रदेश के साथ-साथ जींद में भी विकास का पहिया समान रूप से चलाया है। उन्होंने जींद में कांगे्रस की मजबूती पर तंज कसते हुए कहा कि जिस दिन वह भाजपा में शामिल हुए थे, उसी दिन जींद में कांगे्रस खत्म हो गई थी। आज उनके प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला भरोसा दिला रहे हैं कि वह जींद की किस्मत बदलेंगे, जींद को मजबूत करेंगे, जबकि असलियत यह है कि सुरजेवाला ने न तो नरवाना और न ही कैथल का भला किया। दोनों इलाकों की जनता से दगा करने वाला व्यक्ति आज आपके बीच में है, इसलिए उससे मतदाता जरूर पूछे कि उनका भरोसा कैसे किया जा सकता है।   
राज्यसभा सदस्य डीपी वत्स ने कहा कि राजनीतिक घरानों ने जींद को केवल इस्तेमाल किया है, जबकि भाजपा ने इस क्षेत्र में सुनियोजित तरीके से विकास करवाने में अहम भूमिका निभाई है। सडक मार्गों में सुधार से लेकर शहर-ग्रामीण जीवन में मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करने के काम ने भाजपा शासन के दौरान ही तेजी पकडी है। विधायक प्रेमलता ने कहा कि जींद का विकास भाजपा ही करा सकती है, इसे जींद की जनता महसूस भी कर रही है। सभा में प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट एवं संजय भाटिया ने कार्यकत्र्ताओं को कडा परिश्रम करने का आह्वान किया, ताकि हम जींद का रण बडे अंतर से जीतें। इस दौरान वार्ड एक पार्षद पालाराम ने सैंकडों समर्थकों समेत भाजपा में आस्था जताई।  
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा के नारनौल से सोमने आई चौंकाने वाली घटना, करीब तीन किलोमीटर दूर तक फटी धरती

Yuva Haryana, Narnaul हरियाणा के …