सीएम ना बनने का बीरेंद्र सिंह के छलका दर्द, बोले- जींद का एक नेता बना था रोड़ा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana
Narwana, 30 Sept, 2018

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अक्टूबर को गढ़ी सांपला में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगें और इसी दिन प्रधानमंत्री द्वारा दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनारवरण भी किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने 9 अक्तूबर को आयोजित इस जनसभा में कार्यकर्ताओं को हजारों की तादाद में पहुंचकर किसानों के मसीहा स्व. छोटूराम को श्रद्धांजलि देने का आह्वान किया।

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह आज नरवाना के स्थानीय छोटूराम पार्क के सभागार में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बीरेंद्र सिंह के सीएम बनने का दर्द जुबान पर आया और उन्होने सीएम ना बनना का ठीकरा चार नेताओं के सिर फोड़ा। उन्होने कहा कि जींद के शमशेर सुरजेवाला भी इसमें शामिल है।

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जींद उपचुनाव कार्यकर्ताओं के लिए इम्तिहान की घड़ी है और इस उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी। वहीं उन्होने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आगामी सरकार भी भाजपा की ही होगी।

केंद्रीय मंत्री ने बांगर की चौधर का नारा देने वाले सुरजेवाला  व विपक्षी नेताओं पर भी कड़ा प्रहार किया और कहा कि आज जो लोग कैथल  में जाकर बांगर की चौधर लाने के नारे पर राजनीति रोटियां सेंक रहे हैं, वही 1991 में बांगर को मिल रही चौधर में रोड़ा बने थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऐसे मौकापरस्त नेताओं से सचेत रहने का आह्वान किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *