बाहरी प्रत्याशियों को जींद की जनता सिखाएगी सबक- कृष्ण मिड्ढा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 10 Jan, 2019

दिवंगत विधायक हरिचंद मिड्डा के निधन उपरांत हो रहे उपचुनाव में उनके बेटे एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्ण मिड्डा की नामांकन सभा में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने विरोधी राजनीतिक दलों पर जमकर निशाना साधा। कांगे्रस के बाहरी प्रत्याशी और आखिर तक असमंजसता में रहे जजपा, इनेलो प्रत्याशियों को उन्होंने मौसमी नेता बताया और कहा कि जींद की जनता इन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

वीरवार सुबह रानी तालाब के पास अर्जुन स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मिड्डा की नामांकन सभा में भाजपा के दिग्गज नेता पहुंचे और कार्यकत्र्ताओं में पूरा जोश भरा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि आज जींद की जनता के सामने मौसमी नेताओं को सबक सिखाने का मौका है। विरोधी राजनीतिक दलों की हालत ऐसी है कि उपचुनाव की बिसात बिछने के बाद भी कांगे्रस, इनेलो, जजपा को प्रत्याशी नहीं मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि दिवंगत हरिचंद मिड्डा जनसंघ की विचारधारा पर चलने वाले व्यक्ति थे, उनकी जीत आमजन में उनके निजी भरोसे की होती थी। उन्होंने जींद के विकास का सपना देखा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके निधन के बाद उनकी मांगांे को विधानसभा में मंजूर कर इस दिशा में अनूठी पहल की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बराला ने कांगे्रस पर लोकतंत्र का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जींद की जनता कांगे्रस को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने विधानसभा की 73 सीटिंग मंे से केवल 6 में हिस्सा लिया और कभी कैथल की भलाई के लिए ही आवाज नहीं उठाई, ऐसे में अब सुरजेवाला कैथल के बाद जींद की जनता को धोखा देने के लिए आ रहे हैं। कांगे्रस शासन मे मजबूत मंत्री होते हुए जींद को अपनी बेहाली पर छोडने वाले रणदीप सुरजेवाला को यहां की जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सबका साथ-सबका तर्ज पर विकास रूपी गंगा का पहिया जींद में भी घूम रहा है और भाजपा हर छोर तक विकास पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से आह्वान किया कि वह हरिचंद मिड्डा के सपने पूरे करने के लिए कृष्ण मिड्डा को जिताने तक चैन से नहीं बैठना है और हर बूथ पर भाजपा को जिताना है।

नामांकन सभा में शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा, परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार, राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी, मनीेष ग्रोवर, कृष्ण कुमार बेदी, सांसद रमेश कौशिक, विधायक डा कमल गुप्ता, प्रेमलता, सरदार बख्शीश सिंह विर्क, महिपाल ढांढा, रोहिता रेवडी ने संबोधित किया, जबकि दर्जनभर बोर्ड-निगम चेयरमैन, प्रदेश-जिला स्तर के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *