भाजपा सरकार का हाजमा बहुत तेज, हर खरीद में घोटाले को कर गई हजम-पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के रोड शो पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सीएम अपने के लिए विधानसभा क्षेत्र की तलाश कर रहे हैं। हालांकि एक दिन पहले ही खट्टर खुद रोड शो के दौरान यह बात कह चुके हैं कि वे करनाल से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके बावजूद हुड्डा ने कहा कि उनकी नजर में रोड शो के दो ही कारण हो सकते हैं। पहला तो ये कि वे खुद के लिए विधानसभा क्षेत्र तलाश कर रहे हैं और दूसरा यह कि उनकी पब्लिक मीटिंग में भीड़ कम आती है। इसलिए वे बाजारों में घूम रहे हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक बार एसोसिएशन में वकीलों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा कि यह सरकार घोटालों की सरकार है। इस सरकार का तो हाजमा बहुत तेज है। हर खरीद में घोटाले को हजम कर गई। ऐसी भ्रष्ट व घोटालों वाली सरकार तो कभी नहीं आई। वहीं, कानून व्यवस्था की ऐसी हालत है कि प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है। ऐसे लगता है कि जैसे प्रदेश में सरकार नाम की चीज ही नहीं है।

पूर्व सीएम ने इनेलो के एसवाईएल पर जेल भरो आंदोलन पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि इनेलो अस्तित्व बचाने के चक्कर में है और एसवाईएल नहर के पानी के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है, लेकिन हर व्यक्ति अब समझ चुका है। उन्होंने कहा कि लोकदल की वजह से ही हरियाणा को आज तक उसके हिस्से का पानी नहीं मिला है। देवीलाल ने ही राजीव लौंगोवाल समझौते का विरोध किया था अन्यथा अब तक हरियाणा को एसवाईएल का पानी मिल गया होता। हरियाणा कांग्रेस के संगठन में बदलाव के सवाल पर भी हुड्डा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पीसीसी मेंबर्स ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रस्ताव देकर अधिकृत कर रखा है। राहुल गांधी जब चाहेंगे तब संगठन के बारे में फैसला ले लेंगे।

Read This Story

सीएम के रोड शो में जेब कतरों की बल्ले- बल्ले

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *