बीजेपी ने जनता के साथ किया विश्वासघात, अब जनता करेगी सरकार का हिसाब-किरण

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 26 May, 2018

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने 4 साल तो पूरे कर लिए है लेकिन सत्ता में आने पूर्व मोदी जी ने जो वादे व सपने इस देश की जनता को दिखाएं थे वे केवल मात्र विश्वासघात साबित हुए है।

मोदी सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर मनाएं गए विश्वासघात दिवस के अवसर पर किरण चौधरी ने कहा कि सैद्धांतिक राजनीति की धज्जियां उड़ाती मोदी सरकार का चाल, चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया है। मोदी सरकार पर हमला करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन, पन्द्रह लाख, महंगाई, आतंकवाद, युवाओं को रोजगार, विदेश नीति और विकास जैसे प्रत्येक मुद्दें मात्र जुमलें साबित हुए है।

यूपीए शासनकाल में अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ी कीमतों के कारण महंगे हुए पट्रोल पर हंगामा करने वाले भाजपाई आज चुप्पी साधे बैठे हैं जबकि भाजपा शासनकाल में कच्चे तेल की कीमते भी कम है फिर भी पट्रोल की कीमतें आए दिन अपने उच्चतम स्तर पर रिकार्ड तोड़ रही है।

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर केन्द्र सरकार पट्रोल और डीजल की कीमतों पर कंट्रोल रख सकती है तो चुनाव के बाद क्यों नही? किरण चौधरी ने कहा कि भिवानी जैसे छोटे से शहर में सरसों की फसल में मिलावटखोरी का जो प्रकरण सामने आया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा राज में प्रदेश से लेकर केन्द्र सरकार तक भ्रष्टाचारी की जड़ें कितनी गहरी हो चुकी है।

किरण चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में अविश्वास, भय और हिंसा का माहौल है। किसान, व्यापारी, युवा हर वर्ग भाजपा से परेशान है। विधायक दल की नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की विचारधारा पाखंड और फासीवाद पर टीकी हुई है। इनका लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। मोदी सरकार में दलितों पर अत्याचार बढ़ गए हैं। महिलाओं और बच्चियों पर यौन हिंसा के मामले बढ़ रहे हैं।

किरण चौधरी ने कहा कि मोदी जी ने 4 साल में कुछ काम किया है तो तो वो है सिर्फ मन की बात। किरण चौधरी ने कहा कि ये सरकार की विफलता का सबूत है कि उसे अपने शासन का प्रत्येक वर्ष पूरा होने पर जनता की कमाई को विज्ञापनों एवं समारोह के नाम पर पानी की तरह क्यों बहाना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *