विधानसभा चुनावों के लिये बीजेपी ने इस कमेटी का किया निर्माण, जानिये…

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Rudra Rajesh Kundu, Yuva Haryana

Hisar, 31 July 2019

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में मुख्य एजेंडा पेश करने लिए एक संकल्प पत्र कमेटी बनाई है। इसी के जरिये प्रदेशभर में आम जनता के विचारों को सुनकर भाजपा पार्टी अपना घोषणा प्रत्र जारी करेगी। इस कड़ी में हिसार में पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम हरियाणा सरकार के चैयरमेन रामचंद्र जांगड़ा और डॉक्यूमेंटी विजन सब कमेटी के सदस्य रणबीर गंगवा की अध्यक्षता में मिंटिग का आयोजन किया गया।

जिसमें प्रदेश के 12 जिलों के अलग -अलग वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया तथा अपने अपने विचार रखे। इस दौरान पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम हरियाणा सरकार के चैयरमेन रामचंद्र जांगड़ा ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश की जनता की राय जानने के लिए 18 रथ तैयार किए गए है जो 90 विधानसभा में जाएंगे। प्रत्येक रथ 5 विधानसभा में जाकर आमजन से संकल्प पत्र के रूप में सुझाव मांगेगे।

इसके बाद 2019 से 2024 तक मेरे सपनो का हरियाणा कैसा हो इस आधार पर बीजेपी पार्टी एक डॅाक्यूमेंट्री तैयार करेगी। जो 1 सिंतबर को पूरे हरियाणा में प्रसारित की जाएगी। वही विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार का काम करेंगी। वही डॅाक्यूमेंट्री विजन सब कमेटी के सदस्य रणबीर गंगवा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी पार्टी ने हरियाणा का काफी विकास हुआ है। पिछड़े वर्ग में आने वाली दिक्कतों को जल्दी सरकार के सामने रख उन्हे दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *