बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए प्रदीप खटाना, पूर्व सीएम हुड्डा की अगुवाई में थामा हाथ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Suraj Duhan, Yuva Haryana
Sohna, 07 July, 2018
लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही राजनैतिक बिसात बिछनी शुरू हो गयी है शह और मात के इस खेल में सभी राजनेता अपनी अपनी गोटिया फिट कर पार्टी को मजबूत करने में लगे है. इसी कड़ी में सोहना विधानसभा से भाजपा के नेता प्रदीप खटाना ने अपने हज़ारों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया।
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा के कार्यकर्ता सम्मलेन में प्रदीप खटाना ने भाजपा की आधारहीन और जुमलेबाजी के चलते भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया।  वहीं प्रदीप खटाना की माने तो भाजपा सरकार अपने मुद्दों से भटक गए है आज प्रदेश में किसान दुखी है जवान दुखी है व्यापारी बदहाल है। रोजगार के लिए युवा मारे मारे भटक रहे है ऐसे में आज जनता के पास एकमात्र विकल्प रह जाता है और वो है कांग्रेस पार्टी।
वही हज़ारों की भीड़ देख कर पूर्व मुख्यमंत्री जहां काफी खुश नजर आए तो वहीं भाजपा सरकार को घेरते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी वर्गों को सरकार से दुखी बताया।  पूर्व सीएम की माने तो प्रदीप खटाना ने आज बेहतरीन तरीके से घर वापसी की और कांग्रेस पार्टी भी प्रदीप खटाना को न केवल उचित सम्मान देगी बल्कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद बड़ी जिम्मदारी भी देगी।
वहीं प्रदीप खटाना की माने तो अगर कांग्रेस पार्टी का आशीर्वाद मिला तो वे सोहना विधानसभा से चुनाव की ताल ठोकने के लिए भी तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *