सीएम की रैली के दौरान भाजपा नेता की हुई थी पिटाई, अब 36 बिरादरी की हुई पंचायत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Tewtia, Yuva Haryana
Palwal, 05 Oct, 2018
पलवल के कुसलीपुर गुर्जर भवन में 36 बिरादरी की पंचायत का आयोजन किया गया। सीएम मनोहर लाल की होडल रेली में बीती 30 सितंबर को पुलिस द्वारा भाजपा नेता संजय गुर्जर की पिटाई के मामले को चान्दहट गांव के पूर्व सरपंच बिजेन्द्र सिंह जाखड की अध्यक्षता में 36 बिरादरी की पंचायत हुई। पंचायत में कहा गया कि 10 अक्टूबर तक बीजेपी नेता संजय गुर्जर की पिटाई करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही नहीं की गई तो विशाल पंचायत कर आर-पार का फैसला लिया जाएगा। पंचायत में हजारों लोगों ने हाथ उठाकर पुलिस की कार्यशैली की निन्दा की।
पंचायत में कहा गया कि एसपी के आदेश पर बीजेपी नेता संजय गुर्जर की पिटाई की गई है। सीएम के मंच पर चढते समय संजय गुर्जर को घसीटते हुए पुलिस थाने तक ले गई और वह जमकर पिटाई की। बुरी तरह पिटाई से बेहोश होने पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया तो पुलिस वहां भी बैठी रही। पुलिस के दबाव में डाक्टरों ने उसे डिस्चार्ज कर दिया और पूरा इलाज भी नहीं होने दिया। बीजेपी नेता संजय गुर्जर ने कहा कि उन्हें सरकार और पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है इसे लिए वे जनता की अदालत में आए हैं।
पंचायत के अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह चान्दहट ने कहा कि पूर्व सांसद और यूपी से एमएलए अवतार सिंह भडाना की बात का समर्थन करते हैं। अवतार भडाना ने कहा कि 9 अक्टूबर को पीएम नरेन्द्र मोदी गढी सांपला में दीनबंधु चौधरी सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने आ रहे हैं। पंचायत से 10 अक्टूबर तक समय मांगते हुए कहा कि या तो इस बीच आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज होकर उन्हें गिर तार कर लिया जाएगा या फिर पंचायत जो फैसाल लेगी उसके साथ रहेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *