भाजपा महिला नेता की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, अवैध संबंध के शक में मारी थी गोली

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Gurugram

गुरुग्राम में बीजेपी नेत्री मुनेश गोदारा की हत्या मामले में आरोपी पति सुनील गोदारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद आरोपी सुनील गोदारा को हयातपुर चौक से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी 8 फरवरी को अपनी पत्नी मुनेश के साथ कहासुनी हुई थी। दोनों के बीच भिवानी के बाढ़ड़ा इलाके में दो प्लॉट बेचने को लेकर कहासुनी हुई थी। आरोपी ने बताया कि उन दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मुनेश के नाम दो प्लॉट भिवानी के बाढ़ड़ा इलाके में है। वो इन प्लॉटों को बेचने की योजना बना रही थी। इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इस कहासुनी के बाद जब वो रसोई में खाना बनाने के लिए गई तो सुनील ने पीछे से जाकर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से उसके पेट और सीने में दो गोलियां दाग दी और अपनी रिवाल्वर लेकर अपने दोस्त के घऱ चला गया।

9 फरवरी को जब मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी वहां अपने दोस्त के घर से बिना बताए निकल गया और इधर-उधर बचता रहा। अब पुलिस को आरोपी के हयातपुर चौक के पास होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *