बीजेपी विधायक की मंजूर ग्रांट को अफसर नहीं कर रहे जारी, ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में उठा मामला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Rajesh Sharma, Yuva Haryana
Ambala, 12 July, 2018

अंबाला में आज ग्रीवेंस कमेटी की बैठक लेने के लिए कैबिनेट मंत्री कृष्णल लाल पंवार पहुंचे थे। यहां पर एक शिकायतकर्ता ने मंत्री के सामने कहा कि बीजेपी विधायक संतोष सारवान की तरफ से ग्रांट मंजूर की गई है, लेकिन अफसर इसको जारी नहीं कर रहे हैं।

दरअसल आज अंबाला में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की हुई थी। इस बैठक में  कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने इस दौरान 13 समस्याएं सुनी और 12 समस्याएं मौके पर ही निपटा दी।

लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे मंत्री जी के समक्ष समस्या रखने में कष्ट निवारण समिति के सदस्य भी पीछे नही रहे उन्होंने अपने ही सरकार के अधिकारीयों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

कष्ट निवारण समिति के समक्ष एक सदस्य ने समस्या रखी की अंबाला में बिजली बिल समय पर नही पहुंचाए जाते और कट भी असमय लगते हैं जिसको लेकर अधिकारियों को फोन किया जाता है तो वे फोन नही उठाते जिसको लेकर कृष्ण लाल पंवार ने सख्ती से आदेश दिए कि यदि अधिकारी फोन नही उठाएंगे और समय पर बिल नही भेजेंगे तो सख्त कार्यवाई होगी।

जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार के समक्ष मुलाना विधानसभा से समस्या रखी गयी कि उनके क्षेत्र के कई गांव रुरल एंड अर्बन क्लस्टर स्कीम में शामिल हुए थे उनकी ग्रांट जारी नही की गयी इतना ही नही विधायक संतोष सारवान द्वारा जारी की गयी ग्रांट भी अधिकारी उन्हें मुहैया नही करवाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *