रोहतक में जुटे भाजपा के दिग्गज, लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किया रोडमैप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 14 March, 2019

आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा क्रियान्वित जनकल्याण की नीतियों, शासन में बदलाव और प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए लोकहितकारी कदमों को मुखर तरीके से जनता के मध्य पहुंचाया जाएगा। इसके लिए भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में आगामी रूपरेखा का खाका खींचा गया और प्रचार-प्रसार में अव्वल रहने का लक्ष्य रखा गया।

लोकसभा चुनाव में हरियाणा के सहप्रभारी विश्वास सारंग की अगुवाई में वीरवार को चुनाव प्रबंध समिति की बैठक रोहतक स्तिथ पार्टी प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई। दो दर्जन वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फरवरी माह में आयोजित संगठनात्मक कार्यक्रमों के प्रभाव पर चर्चा करने के साथ-साथ आगामी रणनीति पर मंथन किया गया।

बैठक में एकमत में निर्णय लिया गया कि भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार के ऐतिहासिक निर्णयों के साथ-साथ अंत्योदय भाव से जमीनी स्तर पर जरूरतमंद तक पहुंचे लाभ को मुखर तरीके से आमजन के मध्य पहुंचाया जाएगा, ताकि आमजन पूर्व सरकारों और भाजपा सरकार की कार्यशैली में बदलाव को महसूस कर सके। लोकसभा चुनाव समिति हरियाणा के सहप्रभारी विश्वास सारंग ने इसके लिए संगठन की प्रत्येक इकाई को चुनावी समर में जुटने तथा उनके माध्यम से विरोधी दलों पर भारी भाजपा सरकार के निर्णय को प्रभावी तरीके से रखे जाने के निर्देश दिए।

बैठक में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रत्याशी चयन होने तक तथा इसके बाद की योजना पर भी विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुरेश भट्ट, संजय भाटिया, एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, हाउसिंग बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा प्रचार-प्रसार संयोजक जवाहर यादव, यमुनानगर मेयर मदन चौहान, सन्दीप जोशी, कैप्टन भूपेंद्र सिंह, प्रदीप अहलावत, अरुण यादव, दीपक मनचंदा, नरेंद्र गुप्ता, रविन्द्र भाटिया, सत्यवान शेरा, संजय भसीन, राजकुमार कपूर, कमल ढींगरा, कमल यादव, जवाहर सैनी, ललित बत्रा, प्रवीण जैन, भारत भूषण मिड्डा आदि को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई।

ये भी पढ़िये >>