Home Breaking भाजपा मंडल अध्यक्षों के चुनाव से पहले होगी रायशुमारी, ओपी धनखड़ बने समन्वयक

भाजपा मंडल अध्यक्षों के चुनाव से पहले होगी रायशुमारी, ओपी धनखड़ बने समन्वयक

0

Yuva Haryana, Rohtak
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि भाजपा मंडल अध्यक्ष के चुनाव से पहले प्रदेश के सभी मंडलों में रायशुमारी का कार्य किया जाएगा। बराला आज गजानिया बैंकट हॉल में पार्टी संगठनात्मक चुनाव को लेकर आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि रायशुमारी के लिए 22, 23 व 24 जनवरी को प्रदेश के सभी 300 मंडलों में पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी जाएंगे और मंडल अध्यक्ष के बारे में लोगों से रायशुमारी लेंगे। उन्होंने बताया कि रायशुमारी के बाद मंडल अध्यक्षों के चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बारे में बराला ने कहा कि 37 विधानसभा क्षेत्रों में हरियाणा भाजपा के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ को इस संबंध में समन्वयक बनाया गया है। इसी सिलसिले में कल दिल्ली में एक बैठक भी आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में हरियाणा की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में केवल नारेबाजी और ढकोसला बाजी का कार्य किया है। दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार से परेशान है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी।

अभय चौटाला द्वारा फोन टेप करने के लगाए जा रहे आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि अभय चौटाला खबरों में बने रहने के लिए ही इस प्रकार की ड्रामेबाजी करते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने निर्णय लिया है कि जो भी ग्राम पंचायत प्रस्ताव पास करके शराब का ठेका बंद करने की सिफारिश करेगी वहां पर ठेका नहीं खोला जाएगा।

उन्होंने बताया कि अब तक 800 ग्राम पंचायतों ने उनके क्षेत्रों में शराब का ठेका न खोलने की सहमति दी है। सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पहले भी किसानों की फसलों के नुकसान का आंकलन करने के लिए तुरंत गिरदावरी करने के आदेश दिए थे और भविष्य में भी ऐसा ही किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने सबसे ज्यादा मुआवजा किसानों को दिया है और किसान हित में अनेक फैसले किए गए नशे को लेकर उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में सरकार ने नशे के खिलाफ कठोर कदम उठाए हैं। पिछली सरकारों में नशे के कार्यों में लिप्त लोगों को राजनीतिक संरक्षण मिलता था। अब कड़ी कार्यवाही की जाती है। सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट के बारे में उन्होंने कहा कि यह कानून देश हित में विपक्ष के लोग इसे धर्म के आधार पर जोडक़र दुष्प्रचार करने का काम कर रहे हैं और वोट बैंक की राजनीति करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने धारा 370 व 35ए को समाप्त करके कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का रास्ता साफ किया है प्रेस कॉन्फ्रेंस में करनाल के सांसद संजय भाटिया पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर व भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय बंसल आदि मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉ. आदित्य बत्तरा ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि डॉ. बत्तरा को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा के इन जिलों में अगले तीन घण्टों में हल्की बारिश होने की संभावना, भारत मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Chandigarh हकृवि -भारत मौसम विभाग अल्पअवधि मौसम पूर्वानुमान : 29.05.2020 @ 3…