Home Breaking भाजपा ने जीत के लिए अपनाई यह पॉलिसी, घर-घर पहुंचने की तैयारी

भाजपा ने जीत के लिए अपनाई यह पॉलिसी, घर-घर पहुंचने की तैयारी

0
0Shares
Darshan Kait, Yuva Haryana
Kurukshetra, 23 Feb, 2019
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, सोनीपत लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केन्द्र प्रमुख व पालक के जहन में जोश भरते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में प्रत्येक बूथ पर भाजपा का माहौल है और लोग मिशन 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए बडे उत्साह के साथ लोक सभा आम चुनाव 2019 को इंतजार कर रहे है।
इस देश और प्रदेश के लोग इसलिए बेसब्री के साथ चुनाव का इंतजार कर रहे है क्योंकि उन्हें मालूम है कि भाजपा सरकार को सेवा करने का अनुभव है सियासत करने का अनुभव नहीं है। इस देश में सियासत करने का अनुभव केवल कांग्रेस पार्टी को ही है। इस सियासत का अनुभव रखने वाली कांग्रेस सरकार ने पिछल 70 सालों में देश को पिछले पायदान पर पहुंचाने का कार्य किया।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अंबाला, कुरुक्षेत्र, सोनीपत, करनाल लोक सभा क्षेत्रों की जनता ने भाजपा के 48 में से 24 विधायक बनाने का काम किया है। इतना ही नहीं अभी हाल में ही प्रदेश की जनता ने 5 मेयर और जींद का उपचुनाव जीताकर साबित कर दिया है कि लोग भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं से बेहद खुश है। इस प्रदेश के लोग भाजपा सरकार के सुशासन से खुश होकर अगले लक्ष्य लोक सभा आम चुनाव 2019 को भी सफल बनाने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि लोक सभा आम चुनाव 2019 के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए वैज्ञानिक पद्घति को अपनाया गया है। प्रदेश में डाटा संग्रहन करने के बाद जनता की इच्छा के अनुसार नीतियां बनाई जाएंगी,जिसका बकायदा डाक्यूमेंटेसन किया गया है। अब भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक चलने वाले विशेष अभियान के तहत सरकार की योजनाओं से लाभन्वित 20 करोड़ परिवारों यानि 50 करोड लोगों तक पहुंचने का काम करेंगे और हर लाभार्थी के घर पर कमल ज्योति जगाने का काम किया जाएगा। इस सरकार ने प्रदेश के 52 लाख परिवारों को किसी ना किसी रूप में फायदा पहुंचाने का काम किया है।
इस सरकार ने स्पष्ट किया है कि भाजपा सरकार को केवल सेवा करने का अनुभव है सियासत करने का नहीं। जिसके कारण आज पूरे प्रदेश में भाजपा का माहौल है और आने वाले लोक सभा चुनाव में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने घर से वोट मांगना शुरू करके प्रत्येक व्यक्ति के घर वोट मांगने के लिए जाएगा। इतना ही नहीं चुनावों के अंतिम समय तक भाजपा के कार्यकर्ता जीत का संकल्प लेकर चलेगा और विपक्षियेां के दांव पेंच से बचकर देश और प्रदेश में फिर से कमल खिलाने का कार्य करेंगे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सभागार में भाजपा द्वारा चार लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केन्द्र प्रमुख व पालक कार्यकर्ताओं की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, लोक सभा के सहप्रभारी विश्वास सारन, भाजपा के संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, शहरी नगर निकाय मंत्री कविता जैन, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवर पाल, राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी, राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज, राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी, विधायक सुभाष सुधा, विधायक डा.पवन सैनी, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर ने दीप शिखा प्रज्ज्ववलित कर कार्यक्रम का शुभांरभ किया और सबसे पहले  2मिनट का मौन रखकर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्घांजलि अर्पित की। इसके उपरांत भाजपा को हाईटैक करने के उद्देश्य से डिजीटल बीजेपी हरियाणा मोबाईल एप्प का भी शुभारंभ किया।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राहत की खबर- हरियाणा का यह जिला फिर हुआ कोरोना मुक्त, एक मरीज को किया डिस्चार्ज

Yuva Haryana, Yamunanagar कोरोना का क…