बीजेपी से खफा हुए हरियाणा के विधायक, सीएम पर लगाए सीधे आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 24 Dec, 2018

लोकसभा चुनावों से पहले एक बार फिर गुरुग्राम सांसद राव इंद्रजीत सिंह के समर्थित विधायकों ने सरकार के खिलाफ बिगूल फूंक दिया है। पटौदी से भाजपा विधायक बिमला चौधरी ने गुरुग्राम में कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल, पूर्व मंत्री विक्रम ठेकेदार गुरुग्राम मेयर समेत बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं  के कांफ्रेंस कर सरकार पर आरोप लगाया कि उनकी अऩदेखी की जा रही है। इस कांफ्रेस में हरियाणा सरकार में पब्लिक हैल्थ मंत्री बनवारी लाल, पूर्व मंत्री कोसली से विधायक विक्रेम ठेकेदार, नारनोल से विधायक ओप्रकाश, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद औऱ बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता भी इस कांफ्रेंस में मौजूद थे

बिमला चौधरी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मेरे से बात नहीं कर रहे हैं और लगातार अनदेखी की जा रही है। उन्होने कहा कि मेरे साथ दो दर्जन विधायक हैं जो आलाकमान से मिलना चाहते हैं। बिमला चौधरी ने बताया कि 22 तारीख की सीएम की रैली का भी उन्हे न्यौता नहीं दिया गया।

बिमला चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर आए थे और कॉलेज का शिलान्यास किया गया था लेकिन सांसद का नाम नहीं है। उन्होने् बताया कि कई परियोजनाओं में सांसद का नाम तक नहीं है। उन्होने कहा कि सांसद से मिलकर आलाकमान से सीएम की कार्यसैली की बात करेंगे।

इस दौरान गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद भी नाराज दिखाई दी और उन्होने कहा कि मेयर टीम की कोई नहीं सुन रहा है। मैं भाजपा की मेयर हूं लेकिन मेरी अनदेखी हुई है। नगर निगम के अधिकारी हमारी अनदेखी कर रहे हैं। उन्होने् बताया कि हमने सीएम से मिलने का कई बार समय मांगा है लेकिन सीएम से समय ही नहीं मिला।

विधायक बिमला चौधरी की तरफ से प्रेस नौट भी जारी किया गया है जिसमें चार विधायकों के हस्ताक्षर हैं, और विधायक बिमला चौधरी ने कई विधायकों के नाराज होने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *