Home चर्चा में भाजपा सांसद हंसराज हंस ने सुफी अंदाज में किया जनसभा को संबोधित

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने सुफी अंदाज में किया जनसभा को संबोधित

0

Yuva Haryana

16 oct, 2019

दिल्ली के सांसद एवं सुफी गायक हंसराज हंस ने बुधवार को गांव भिरडाना में रतिया से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण नापा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। हंसराज हंस ने सुफी संतों के उपदेशों व चुटीले अंदाज में अपना भाषण देकर उपस्थित लोगों को जमकर हंसाया। लोगों को संबोधित करते हुए हंसराज ने भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण नापा को लेकर कहा कि लक्ष्मण को नापा नहीं जा सकता, लेकिन भाजपा ने लक्ष्मण को नापकर टिकट दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि भाजपा पार्टी ने एक कार्यकर्ता को सम्मान देकर उनको भाजपा की टिकट दी।

राजनीति में संत हैं मोदी—मनोहर

हंस ने कहा कि मैंने गरीब परिवार में जन्म लिया और बाद में अच्छी शौहरत हासिल की। शौहरत भी इतनी थी कि मंदे से मंदे समय में भी लाखों रुपये कमा लेता था। जब मैं अपनी बीवी को नोट गिनने के लिए कहता था तो उनकी बीवी कहती थी कि अभी मैं थकी हुई हूं नोट नहीं गिन सकती। मेरे दोनों बेटे आज कामयाब हैं। इसके बाद मैंने सोचा कि इतना रुपया व शौहरत कहां लेकर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि जब मैं सियासतदानों की ओर देखता था तो यही नजर आता था कि सभी ऐशो आराम के लिए राजनीति करते हैं, लेकिन धरती व जनता के लिए कोई काम नहीं करता। वर्ष 2014 में जब मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो पता चला कि एक देश सेवक जो केवल देश के बारे में सोचता है, ऐसा नेता भी हो सकता है। इसके बाद मैंने राजनीति में आकर जनता की सेवा का प्रण लिया। उन्होंने कहा कि जब मोदी ने उनको दिल्ली से टिकट दिया तो मैंने उनको कहा था कि ये मुझे कहां फंसा दिया, वहां तो मुझे कोई जानता ही नहीं। उस समय मोदी ने उनको कहा था कि तुम्हें मोदी चुनाव लड़ने के लिए भेज रहा है। उसके बाद नतीजा आपके सामने है। उन्होंने भिरडाना की जनता से अपील की कि वह लक्ष्मण नापा को अधिक से अधिक मतों से जीत दिलवाएं, ताकि संत के रूप में आपके मुख्यमंत्री मनोहरलाल दोबारा से मुख्यमंत्री बन सकें।

मेरी जीत, हर कार्यकर्ता की जीत

भाजपा प्रत्याशी नापा ने इस मौके पर कहा कि मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं और पार्टी ने मुझे टिकट देकर यह साबित कर दिया कि पार्टी की सोच अपने छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी आगे बढ़ाने की है। उन्होंने ग्रामीणों से उनके पक्ष में मतदान की अपील करते कहा कि मेरी जीत हर कार्यकर्ता की जीत होगी। इस मौके पर रतिया विधानसभा प्रभारी गुलशन हंस, बलदेव ग्रोहा, पूर्व विधायक रविन्द्र बलियाला, कालूराम ओड, सुखविन्द्र गोयल, रमेश मेहता, विनोद जग्गा, नरेश टीटू नागपुर, इंद्र गावड़ी सहित अनेक नेता मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में अब इन जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Chandigarh हकृवि -भारत मौसम विभाग अल्पअवधि मौसम पूर्वानुमान : 29.05.2020 @ र…