Haryana में इस जगह बन रहा BJP का नया कार्यालय, सारी सुविधाओं से होगा लैस

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Rohtak

रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर के समीप सेक्टर 36 A में करीब डेढ़ एकड़ पर निर्माणाधीन पार्टी का प्रदेश कार्यालय में सभी सुविधाओं का समावेश होगा। ये बात आज प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कही। वे आज निर्माणाधीन मुख्यालय पर चल रहे कार्य का जायजा लेने पहुंचे थे।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि लगभग एक एकड़ में बनने वाले इस कार्यालय के अंडरग्रांउड क्षेत्र के दो तलों पर वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था होगी और पार्किंग क्षेत्र के अतिरिक्त यह भवन चार मंजिला होगा। इस भवन में पुस्तकालय, वार रूम, मीडिया सेंटर व 300, 500, 1000 व 1500 क्षमता वाले अलग-अलग चार मीटिंग कक्ष बनाये जायेंगे। उन्होंने बताया कि यह कार्यालय इसी जून महीने के अंत तक तैयार हो जाने की सम्भवना है। इस प्रदेश कार्यालय निमार्ण के कार्यों को चैयरमैन जी एल शर्मा के नेतृत्व वाली समिति समय समय पर निरीक्षण करती रहती है।

उन्होंने सुविधाओं को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश मुख्यालय को दिल्ली मुख्यालय की तर्ज पर बनाया जा रहा है जहाँ प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर प्रदेश मोर्चो व प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के लिए पार्टी मुख्यालय में बैठने की सुविधा उपलब्ध रहेगी और आमजन व कार्यकर्ता उनसे यहीं भेंट कर पाएंगे ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा ना उठानी पड़े। उन्होंने बताया कि रोजमर्रा के कार्य के लिए कार्यकर्ता और आगंतुक, जो वहां पहुंचेंगे उनके लिए भी बैठने और खाने की व्यवस्था यहां हर वक्त उपलब्ध रहेगी ओर पार्किंग की भी किसी तरह की समस्या नहीं रहेगी ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ चैयरमैन कैप्टन भूपेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष अजय बंसल, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक जिला उपाध्यक्ष वीर सिंह हुड्डा युवा नेता नवीन ढुल एडवोकेट रणबीर ढाका  विदेश विभाग प्रकोष्ठ  के प्रदेश संयोजक प्रदीप अहलावत उदय भान मलिक बलवान कौशिक सुखबीर चंदेलिया पंकज छाबड़ा संजय बल्हारा राजेश भालोट सुरजीत जसिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *