रोहतक लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी का चुनावी शंखनाद, कांग्रेस पर तीखे हमले

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 28 March, 2019
रोहतक लोकसभा सीट फतेह करने के लिये मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विजयी शंखनाद कर दिया है। सैनिकों की धरा मातनहेल से मुख्यमंत्री ने लोगों से देश के विकास के लिये नरेन्द्र मोदी को वोट देने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आकर प्रदेश की गली सड़ी व्यवस्था को बदलने का काम किया है। पहले सरकार और जनता के बीच बिचौलिये काम करते थे लेकिन उनकी सरकार ने बिचौलियों को खत्म कर सीधा फायदा जनता को पहुंचाने का काम किया है।
मुख्यमंत्री ने इनेलो के साथ साथ कांग्रेस की टूटफूट और गुटबाजी पर भी जमकर चुटकी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कांग्रेसी एक दूसरे पर हमला करते हैं वो जनता का भला कैसे कर सकते हैं। उन्होनें कहा कि आज जैसे तैसे अलग अलग गुट के कांग्रेसी एक बस में सवार हो गये हैं लेकिन वो भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वो जैसे बस में बैठे हैं वैसे ही सही सलामत 30 तारीख को बस से उतर भी जायें।
मुख्यमंत्री ने कहा कि योग्य और गरीब युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरी देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। मातनहेल में सैनिक स्कूल की दबी हुई फाईल को निकालकर सैनिक स्कूल के लिये 50 करोड़ का बजट अलॉट करने का काम भाजपा सरकार ने किया। मुख्यमंत्री ने विकास और काम के नाम पर लोगों से वोट देने की अपील की।
मुख्यमंत्री ने स्टेज से इंडियन नेशनल लोकदल की टूट पर भी जमकर चुटकी ली। उन्होनें कहा कि चश्मा और चप्पल लेकर दोनों अलग अलग हो गये। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा सरकार ने लठतंत्र और लूटराज के खत्म कर जनता की सरकार बनाने का काम किया है। उन्होनें कहा कि किसानों के लिये हर साल 12 हजार रुपये देने का काम भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर किया है।
विजय संकल्प रैली में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी भूपेन्द्र हुडा और दीपेन्द्र हुडा पर जमकर हमला बोला। धनखड़ ने कहा कि पिछली बार तो मुख्यमंत्री का बेटा और कई विधायक होने की गलतफहमी में वो सांसद बन गये थे लेकिर इस बार रोहतक लोकसभा की सभी नगर परिषद और पालिकायें उनकी है, जिला परिषदें उनकी हैं , ब्लाक समितीयां उनकी हैं और पंचायते भी भाजपा की है इसलिये इस बार रोहतक लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी ही जीत हासिल करेगी।धनखड़ ने कहा कि रोहतक भी ठाढा है और मोदी भी ठाढा है और दोनों ठाढों का मेल भी इस बार जमकर होगा और सब बढ़िया ही होगा।
मुख्यमंत्री के साथ विजय संकल्प रैली में शामिल हुये प्रदेश के वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने भी भूपेन्द्र हुडा परिवार पर जमकर हमला किया। उन्होनें कहा कि इस बार अखबारी और सरकारी नेता नही चलेंगे। कांग्रेस की बस यात्रा पर भी कटाक्ष करते हुये कहा कि पता ही नही चल रहा कौन गुलाम है और कौन आजाद है ।उन्होंने बस में सवार कांग्रेसियों के बारे में कहा कि कांग्रेस ताखड़ी में मेंढक तौल रही है । कांग्रेस मे आपस में कोई कूड़ता फाड़ रहा है कोई थप्पड़ मार रहा है वहीं कहीं इनेलो चश्मा टूट रहा है तो कहीं चप्पल में लड़ाई हो रही है। अभिमन्यू ने लोगों से देश के विकास, ताकत और शोर्य को बढ़ाने के लिये मोदी को वोट देने की अपील की है।
मातनहेल की विजय संकल्प रैली में पहुंचने पर मुख्यमंत्री का पूर्व सैनिकों और नम्बरदारों ने भी जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डीपी कौशिक और महिला कांग्रेस की जिला प्रधान राखी डीपी कौशिक, महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्ष , साल्हावास और बादली ब्लॉक की अध्यक्ष समेत महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की कई सदस्याओं ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी ज्वाईन कर ली है। भाजपा के बढ़ते कुनबे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भाजपा में दूसरी पार्टियों के नेता, खिलाड़ी और स्टार भी शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश मोदी मय हो रहा है और लोकसभा की सभी 10 सीटों पर भाजपा जीत का परचम फहरायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *