सूरजकुंड में बीजेपी का मिशन-2019 पर मैराथन मंथन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Dinesh Kumar, Yuva Haryana
Faridabad, 15 June, 2018
फरीदाबाद के सूरजकुंड में बीजेपी ने मिशन-2019 को लेकर मैराथन मंथन करना शुरु कर दिया है। तीन दिनों तक चलने वाले इस मैराथन मंथन में बीजेपी के बड़े-बड़े नेता पहुंच रहे हैं। आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कार्यक्रम में पहुंच सकते हैं।
सूरजकुंड में आयोजित इस मंथन में देशभर के संगठन महामंत्रियों के अलावा संघ के आला अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं। वहीं इस मंथन का मुख्य उद्देश्य 2019 में दोबारा से बीजेपी की सरकार बनाना है और कैसे वोट बैंक को बढाना है इस पर चर्चा हो रही है।
बीजेपी की तरफ से आयोजित तीन दिवसीय इस शिविर में मीडिया को दूर रखा गया है वहीं गुप्त तरीके से यहां पर मंथन किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक शिविर के आखिरी दिन यानि 16 जून को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी यहां पहुंच सकते हैं।
माना जा रहा है कि इस शिविर के जरिये जहां जनता तक पहुंचने के लिए बीजेपी की तरफ से रोडमैप तैयार किया जा सकता है वहीं सांसदों, विधायकों को लेकर बीजेपी की तरफ से करवाए गए इंटरनल सर्वे को लेकर भी बातचीत संभव है।
बता दें कि साल 2014 में भी चुनाव से पहले बीजेपी ने संघ के साथ मिलकर यहां पर चुनावी रणनीति तैयार की थी, इसके बाद नवनिर्वाचित सांसदों के लिए भी सूरजकुंड में ही प्रशिक्षण शिविर भी लगाया गया था ।
 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *