करनाल ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, दोस्तों ने ही पैसों के लालच में की थी नीरज की हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में

Karamjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 9 April, 2019

करनाल पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी,गांव बापौली में नीरज की हत्या के मामले में 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार ,आरोपी मिलकर करते थे कपड़े का व्यापार ,पुलिस ने एक बाइक भी की बरामद ,मृतक नीरज का एटीएम चोरी कर निकाले 11 हजार रुपये ,आज कोट में पेश कर लिया जाएगा रिमांड।

करनाल पुलिस को ब्लाइंड मर्डर में सफलता मिली है, जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि कोहण्ड के खेतों में से एक डेड बॉडी मिली थी, जिस पर खेत के मालिक ने करनाल के घरौंडा थाने में शिकायत दी थी।

जिसकी शिकायत पर घरौंडा थाना में मामला दर्ज किया गया और मामले की गहनता से जांच के करने पर नीरज की हत्या के आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया। आरोपीगण मृतक नीरज के दोस्त थे और उसके साथ ही फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का कार्य करते थे। जांच के दौरान पुलिस टीम द्वारा मृतक की शिनाख्त नीरज उर्फ नीरू के रूप में हुई।

पुलिस पुछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि 13 मार्च को उन दोनों ने नीरज के साथ मिलकर कोहण्ड में शराब पी, शराब पिने के दौरान ही नीरज ने बातों-बातों में बताया कि उसके बैंक खाते में बहुत सारे पैसे हैं, आज खुब शराब पियेगें और अगर पैसों की जरूरत पड़ी तो, एटीएम से और निकलवा लेगें।

आरोपियों ने बताया कि उन्हें पैसों की जरूरत थी और उसकी बातें सुनकर हमारे मन में लालच आ गया। जिसके कारण हमने उसे खुब दारू पिलाई और जब वह होश में नहीं रहा, तो उससे झगड़ा कर उसकी बैल्ट से हमने उसका गला घोटकर हत्या कर दी और उसकी जेब से उसका एटीएम व उसका मोबाईल फोन निकाल लिया। बाद में उसका शव खेत में फेंक दिया। इसके बाद हमने नीरज के बैंक एटीएम का प्रयोग करके उसके खाते से 11,000 रूपये भी निकलवाए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *