अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर कर दी थी बुजुर्ग महिला की हत्या, अब हुआ खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 18 June, 2018
सीआइए रेवाडी पुलिस ने कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी को मात्र 48 घंटों के भीतर ही सुलझाने मे सफलता हासिल की है। सीआइए व खोल थाना पुलिस ने साइबर सैल की मदद ली और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनो आरोपियों को दबोच लिया।
शुरूआती पूछताछ मे आरोपियों ने अवैध संबंधों का खुलासा किया है, जिसके चलते ही बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा था और इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए बुजुर्ग महिला की पुत्रवधु ने ही आरोपी के साथ सांठगांठ की थी। पुलिस ने आरोपी पुत्रवधु को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए आरोपियों को अदालत मे पेश रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए चोरी किए हुए गहने तथा मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा।
आपको बता दें कि गांव कंवाली निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ज्ञाना देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने मोबाइल के जरिए धारूहेडा निवासी लक्ष्मण व मदनलाल को काबू किया गया और पूछताछ की गई तो बुजुर्ग महिला की पुत्रवधु की करतूत भी उजागर हो गई।
आरोपी लक्ष्मण बलभगढ मे एक भटटे पर नौकरी करता था। बल्भगढ मे ही बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी सहित एक अन्य भटटे पर नौकरी करता था। इसी दौरान आरोपी महिला व लक्ष्मण के बीच अवैध संबंध बन गए। दो साल से आरोपी लक्ष्मण और आरोपी महिला के बीच रिश्ता बना हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *