मुरथल में ढाबा खोलेंगे बॉबी देओल, देश भर में होंगे उनके 145 ढाबे

Breaking हरियाणा विशेष

भारत के किसी भी हाईवे पर लंबा सफर करते आपको भूख लगे तो सबसे पहले निगाहें ढाबे की तरफ जाती हैं। ठीक ऐसा ही है NH1, जहां आप दिल्ली से अमृतसर जाते है तो ढ़ाबों का जाल आपको दिखाई देगा। लेकिन जालों में मुरथल के ढाबों की बात ही कुछ और है।

मुरथल को ढाबों का हब कहा जाता है। यह हब यात्रियों के अलावा नेता और अभिनेताओं के लिए भी पंसदीदा स्पोट है। लेकिन वो दिन दूर नहीं जब आपको हाईवे पर नामी कंपनियों के शानदार ढाबे नज़र आने लगेंगे। विशेषज्ञ कहते हैं कि हाईवे ऐसा क्षेत्र होता है जहां ढाबे का कारोबार काफी बढ़िया जम सकता है। शायद इसी बात को ध्यान में रखकर अब बॉबी देओल देशभर के राजमार्गों पर ढ़ाबे खोलने जा रहे हैं।

पहले ढ़ाबे की शुरूआत मुरथल शहर से होने जा रही है। बता दें कि बॉबी देओल की कंपनी भारत में ढाबे खोलने वाली पहली बड़ी कंपनी होगी। बॉबी देशभर में ऐसे 145 ढाबे खोलने जा रहे है जहाँ खाने-ठहरने का इंतज़ाम होगा। बॉबी के प्रवक्ता के अनुसार ढाबे दो तरह के होंगे एक का नाम होगा ‘A-1प्लाज़ा’ और दूसरे का ‘रिफ़्रेश’। A-1 प्लाज़ा में आम ड्राइवर, कंडक्टरों के खाने-ठहरने की व्यवस्था होगी, वहीं रिफ़्रेश में ऊँचे दर्जे वाले ऐसे लोग जा सकते हैं, जो अधिक पैसे दे सकते हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *