बॉडी बिल्डर फिटनेस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे देशभर के प्रतिभागी, नशे से दूर रहने के प्रति युवाओं को किया जाएगा जागरूक

Breaking खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा चैम्पियन हरियाणा हरियाणा विशेष

Gurvinder Pannu, Yuva Haryana

Dabwali, 19 Dec, 2018

डबवाली में पहली बार जिम एसोसिएशन द्वारा 23 दिसम्बर को बड़े स्तर पर बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है। जहां देश भर से बड़ी संख्या में नेशनल स्तर के बॉडी बिल्डर चैम्पियन हिस्सा लेंगे और पंजाब, हरियाणा हिमाचल दिल्ली सहित अन्य राज्यों से बॉडी बिल्डर चैम्पियन अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

वहीं इस प्रतियोगिता का मुख्य मोटिव नशे में ग्रस्त युवाओं को जागरूक कर शारीरिक रूप से फिट रखने को लेकर आयोजित करवाया जा रहा है, जहां डबवाली को ड्रग्स मुक्त करने को लेकर जिम के शोकिन युवाओं को भी बड़ी संख्या में आमंत्रित किया गया है।

बॉडी बिल्डर प्रतियोगिता के आयोजक पंकज वर्मा ने बताया कि डबवाली के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जहां देशभर के बॉडी बिल्डर हिस्सा लेंगे और अपनी प्रतिभा को लोगों के बीच प्रदर्शित करेंगे, जहां प्रतियोगिता में 3 बेस्ट बॉडी बिल्डर का चुनाव किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में सिरसा जिला से बड़ी संख्या में दर्शक हिस्सा लेंगे और फूड सप्लीमेंट की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। युवाओं को फिट रहने के प्रति जागरूक भी किया जाएगा। साथ ही दर्शकों को बॉडी बिल्डर द्वारा अपनी प्रतिभा को अलग- अलग अंदाज में दिखाने के हुन्नर को मैच के रूप में दिखाया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *