फिल्म करीम मोहम्मद की स्क्रीनिंग के लिए झज्जर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा

Breaking कला-संस्कृति चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 8 Sep, 2018

अपनी फिल्म करीम मोहम्मद की स्पेशल स्क्रीनिंग पर शनिवार को बोलीवुड़ अभिनेता यशपाल शर्मा झज्जर पहुंचे। झज्जर में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सिने टाईम सिनेमा में स्कूली बच्चों के लिए रखी गई थी।

फिल्म की स्क्रीनिंग मौके पर शहर के स्कूली बच्चों के अलावा जिला प्रशासन की तरफ से जिला उपायुक्त,एसडीएम विजय मलिक भी विशेष रूप से मौजूद रहे। अभिनेता यशपाल शर्मा ने अपनी फिल्म करीम मोहम्मद को आतंकवाद कश्मीर व कश्मीरियों के जीवन से जुड़ी फिल्म बताया और कहा कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसन्द आएगी।

इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए वालीवुड़ अभिनेता यशपाल शर्मा प्राइम टाईम में टीवी पर बहस करने वाले राजनेताओं पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि देश के असली मुद्दों को भटकाने की कोशिश बहस के दौरान यह राजनेता करते हैं, जो कि गलत है।

इस प्रकार की बहस करने वाले राजनेताओं को शर्म आनी चाहिए कि उनके गलत बयानबाजी से देश किस ओर जा रहा है। यशपाल शर्मा ने इस मौके पर हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी की सराहना की।

उन्होंने इसके लिए मुख्य रूप से सीएम मनोहर लाल खट्टर का आभार जताते हुए कहा कि हरियाणा सरकार की इस नई पॉलिसी से हरियाणवी सिनेमा प्रगति की ओर बढ़ेगा और हरियाणवी कलाकारों को भी उनकी कला के प्रति प्रोत्साहन मिलेगा।

अपने विचार सांझा करते हुए यशपाल शर्मा ने कहा कि हरियाणवी कलाकारों से अपील है कि वह फूहड़ता की बजाय सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाए। वह प्रख्यात कवि पंडित लख्मी चंद शर्मा के जीवन चरित्र से जुड़ी एक फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी- मार्च में शुरू होगी और यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज भी होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *