पानीपत में बू अली शाह दरगाह फौजी की पत्नी पर फेंका तेजाब, बाल-बाल बची

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Kulwant Singh, Yuva Haryana

Panipat

देश की प्रसिद्ध पानीपत की दरगाह बू अली शाह दरगाह पर हर दिन हजारों भक्त अपनी आस्था के लिए आते है और मन्नत मांगते है। ऐसे ही पानीपत में आस्था के कारण दिल्ली से आयी महिला पर चार अज्ञात युवकों ने कैमिकल डाला जिसके कारण महिला के कपडे जल गये थे।  महिला सैनिक की पत्नी बताई जा रही है।

मामला दोपहर 3:30 बजे का है जब 4 युवकों ने सेना के जवान की पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया। इससे तीनों झुलस गए और कपड़े भी जल गए। हालांकि तीनों की हालात ठीक है।

बता दें कि पानीपत की औद्योगिक नगरी पानीपत कलंदर पीर पर शाम कव्वाली हो रही थी। दिल्ली से आयी सोनिया अपने पति के साथ बरामदे में खड़े कव्वाली सुन रही थी। इसी दौरान चार युवक हाथ मे कांच की बोतल लेकर आते है और सोनिया पर ज्वलनशील केमिकल चीज फेंक देते है। केमिकल अटैक के बाद हमलावर भागने में तो फरार हो जाते है।

एसिड अटैक से महिला का हाथ और बाजू पर जल गया था। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तो महिला ने बताया कि वो हमला करने वाले किसी भी युवक को नही जानती। जांच अधिकारी उमर खान ने बताया कि महिला अगर शिकायत देती है तो कार्यवाही की जाएगी। वहीं बीच बाजार एक महिला पर एसिड अटैक महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *