करनाल रोड धर्मशाला में हुआ बॉक्सर मनोज कुमार और साईकलिस्ट साहिल कुमार का जोरदार स्वागत

Breaking खेल देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
 Kamarjeet virk, Yuva Haryana

Karnal, (20 April 2018)

खेलों में हरियाणा प्रदेश और देश का नाम रोशन करने वाले दो खिलाड़ियों का करनाल में जोरदार स्वागत हुआ। करनाल की रोड धर्मशाला पहुंचे बॉक्सर मनोज कुमार और साइकलिस्ट साहिल कुमार जहां पर समाज के लोगों की तरफ से दोनों खिलाड़ियों का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं दोनों  खिलाड़ियों ने ही युवाओं को खेलो की तरफ अग्रसर होने के बारे में कहा और बोले कि युवाओ को ज्यादा से ज्यादा खेलो में भाग लेना चाहिए।

हरियाणा की खेल नीति को बॉक्सर मनोज कुमार ने दूसरे प्रदेशों के मुकाबले बेहतर बताया। मनोज ने कहा कि हरियाणा सरकार की तरफ से मेडलिस्ट खिलाड़ियों का अच्छे से मान- सम्मान अवार्ड राशि देकर किया जाता है। जिस कारण इस बार हरियाणा के कॉमनवेल्थ गेम्स में प्रदेश के कई मैडल आये है।

 खिलाड़ियों ने हमारे हरियाणा और देश का मान बढ़ाया है। वहीं मनोज ने कहा कि मुझे डीएसपी का पद मिलना चाहिए यह मेरा हक, पिछली सरकार में भी थे और इस सरकार ने भी खिलाडी को डीएसपी लगाया है वहीं मनोज ने कहा कि पेपर नीति के मेरे विरोध करने से क्या होता है, जो सरकार कर रही है उसका क्या विरोध करना। बता दें कि सरकार ने पद के लिए पेपर नीति का नियम लेकर आई है।

साईकलिस्ट साहिल ने भी कहा कि सभी को खेलो में भाग लेना चाहिए, साहिल ने कहा कि अब उनका फोकस ओलंपिक पर है और मैं वहा पर अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाऊंगा साहिल ने कहा कि भाई से मैंने साईकिल चलानी सीखी उसने मुझे यह सब सिखाया। बता दें कि साहिल कुरूक्षेत्र के आलमपुर गांव का रहने वाले और साईकलिंग में भाग लिया था।

यह भी पढ़े-

इनेलो-बसपा गठबंधन की कामयाबी की संभावना को खारिज कर रहे हैं भाजपाई और कांग्रेसी नेता

 

1 thought on “करनाल रोड धर्मशाला में हुआ बॉक्सर मनोज कुमार और साईकलिस्ट साहिल कुमार का जोरदार स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *