नवरात्रों में शादी के बंधन में बंधेंगे बॉक्सर मनोज कुमार, बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा चैम्पियन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 02 Oct, 2018

ओलंपिक पदक विजेता और अर्जुन अवार्डी बॉक्सर मनोज कुमार इसी महीने की 11 अक्टूबर को नवरात्रों में शादी के बंधन में बंधेंगे। बॉक्सर मनोज की शादी मथाना गांव की नेहा के साथ हो रही है। उनके सात फेरों का कार्यक्रम मथाना गांव में 11 अक्टूबर को होगा वहीं रिशेप्शन का कार्यक्रम सेक्टर-7, कुरुक्षेत्र स्थित आवास पर 13 अक्टूबर को होगा।

बॉक्सर मनोज की जीवन संगिनी बेहद की सरल स्वभाव की हैं और वो जेबीटी की पढाई करने के बाद बच्चों को पढ़ाने में दिलचस्पी रखती हैं। वहीं वो स्नातक और स्नातकोतर की पढाई पूरी कर चुकी हैं। अब उनके घर में तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।

इधर बॉक्सर मनोज की भी हमेशा से चाहत थी कि वो सीधी, सरल और शांत स्वभाव की लड़की को जीवन संगिनी बनाएंगे। बॉक्सर मनोज ने इसीलिए ग्रामीण आंचल की लड़की को अपना जीवनसाथी चुना है।

13 अक्टूबर को होने वाली रिशेप्शन पार्टी में देश विदेश के काफी बड़ी संख्या में बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। बॉक्सर मनोज और उनके भाई कोच राजेश कुमार ने बताया कि रिशेप्शन पार्टी नेशनल हाइवे पर स्थित एक होटल में रखी गई है। इस कार्यक्रम में खेल जगत और फिल्मी जगत से कई हस्तियां शिरकत करेंगी।

कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्या और पद्मश्री अवार्डी एमसी मेरीकॉम, बॉक्सर विजेंद्र कुमार, अमित कुमार, अर्जुन अवार्डी सतीश यादव, पहलवान योगेश्वर दत्त, सुशील, मौसम खत्री, विनेश फौगाट समेत बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

कार्यक्रम में एथलीट नीरज चोपड़ा, स्पाइस जैट के मालिक और बॉक्सिंग इंडिया के अध्यक्ष अजय सिंह, बॉक्सिंग इंडिया के अर्जेंटीना कोच नियो सेंटियागो, द्रोणाचार्य अवॉर्डी गुरबख्स सिंह संधू,  बिदूं दारा सिंह, अभिनेता परवीन डबास, संग्राम सिंह, द ग्रेट खली, राजा चौधरी व आशुतोष राणा समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंचेगी।

Leave a