Home Breaking बॉक्सर मनोज ने पेश की मिसाल, बिना दान दहेज के की शादी

बॉक्सर मनोज ने पेश की मिसाल, बिना दान दहेज के की शादी

0
0Shares

Yuva Haryana
Chandigarh, 13 Oct, 2018

ओलंपिक पदक विजेता और अर्जुन अवार्डी बॉक्सर मनोज कुमार  की 11 अक्टूबर को नवरात्रों में हिन्दू रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बॉक्सर मनोज की शादी मथाना गांव की नेहा के साथ हुई है। उनके सात फेरों का कार्यक्रम मथाना गांव में 11 अक्टूबर को हुआ वहीं रिशेप्शन का कार्यक्रम सेक्टर-7, कुरुक्षेत्र स्थित आवास पर आज होगा।

बॉक्सर मनोज की जीवन संगिनी बेहद की सरल स्वभाव की हैं और वो जेबीटी की पढाई करने के बाद बच्चों को पढ़ाने में दिलचस्पी रखती हैं। वहीं वो स्नातक और स्नातकोतर की पढाई पूरी कर चुकी हैं।

बताते हैं कि बॉक्सर मनोज ने बिना किसी दान दहेज के यह शादी की है। इससे पहले सगाई में भी मनोज ने एक मुट्ठी चावल लिए थे।

इधर बॉक्सर मनोज की भी हमेशा से चाहत थी कि वो सीधी, सरल और शांत स्वभाव की लड़की को जीवन संगिनी बनाई है। बॉक्सर मनोज ने इसीलिए ग्रामीण आंचल की लड़की को अपना जीवनसाथी चुना है।

आज होने वाली रिशेप्शन पार्टी में देश विदेश के काफी बड़ी संख्या में बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। बॉक्सर मनोज और उनके भाई कोच राजेश कुमार ने बताया कि रिशेप्शन पार्टी नेशनल हाइवे पर स्थित एक होटल में रखी गई है। इस कार्यक्रम में खेल जगत और फिल्मी जगत से कई हस्तियां शिरकत करेंगी।

कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्या और पद्मश्री अवार्डी एमसी मेरीकॉम, बॉक्सर विजेंद्र कुमार, अमित कुमार, अर्जुन अवार्डी सतीश यादव, पहलवान योगेश्वर दत्त, सुशील, मौसम खत्री, विनेश फौगाट समेत बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

कार्यक्रम में एथलीट नीरज चोपड़ा, स्पाइस जैट के मालिक और बॉक्सिंग इंडिया के अध्यक्ष अजय सिंह, बॉक्सिंग इंडिया के अर्जेंटीना कोच नियो सेंटियागो, द्रोणाचार्य अवॉर्डी गुरबख्स सिंह संधू,  बिदूं दारा सिंह, अभिनेता परवीन डबास, संग्राम सिंह, द ग्रेट खली, राजा चौधरी व आशुतोष राणा समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंचेगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा की सभी छोटी-बड़ी खबरें पढ़ने के लिए देखिए युवा हरियाणा टॉप न्यूज

Yuva Haryana Top News, 03 August 2020 1. हरियाणा…