गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर युवक ने चढ़ाई कार, 100 मीटर तक कार के बोनट पर घसीटा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 20 Dec, 2018 

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां एक कार चालक ने पहले तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी और जब पुलिस वालो ने उससे गाड़ी के कागजात मांगे तो उसने गाड़ी भगा ली। लेकिन ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार के सामने आ गया और ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के बोनट पर जा गिरा ।

कार चालक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया । इस पूरी घटना की वीडियो एक दूसरा ट्रैफिक पुलिस कर्मी बना रहा था जिसमे ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई । दरअसल, बुधवार शाम करीब 5 बजे गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर चौक के पास सेक्टर 29 इलाके में ट्रैफिक पुलिस कर्मी ट्रैफिक नियमो का उल्लंघन करने वालो के चालान कर रहे थे ।

इसी बीच गुरुग्राम नंबर की एक काले रंग की फोर्ड इकोस्पोर्ट गाड़ी रोंग साइड से आई, जिसको ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रुकवा लिया । पुलिस कर्मियों ने जब कार चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो कार चालक पुलिस कर्मियों से बदतमीजी करने लगा इसलिए पुलिस वालों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया ।

वीडियो बनती देख कार चालक कार से नीचे उतर आया और फोन पर किसी से बात करने के लिए कहने लगा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने किसी से भी बात करने से इनकार कर दिया । गाड़ी पर दिल्ली पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था तो पुलिस कर्मियों ने उसके बारे में पूछा तो कार चालक ने बताया कि उसके चाचा दिल्ली पुलिस में हैं।

इतनी बात होने के बाद कार चालक वापिस अपनी कार में बैठकर भागने लगा तो परमिंदर नाम का ये ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के सामने आ गया लेकिन कार चालक इतने घमंड में था कि उसने पहले तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने का प्रयास किया । कार चालक को भागता देख परमिंदर ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन जब वो नही रुका तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी परमिंदर कार के बोनट पर लटक गया ।

कार चालक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को करीब 100 मीटर तक अपनी कार के बोनट पर ही घसीटता ले गया।  जब आगे जाकर कार रुकी तो दोनों पुलिस कर्मियों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस थाने में ले गए, जहां आरोपी कार चालक करण के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *