मजाक में कंप्रेशर से पेट में भरी हवा, हवा दबाव से आंत फटने से हुई मौत

Breaking अनहोनी देश

राजधानी दिल्ली में मजाक-मजाक में एक व्यक्ति की मौत का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मजाक कंप्रेशर मशीन से मलद्वार के जरिए शरीर में हवा भरना 40 वर्षीय रवींद्र को भारी पड़ गया। मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है। मृत रवींद्र और आरोपी अंजन लकड़ी के एक गोदाम में साथ काम करते थे।

इसी बीच अंजन ने मजाक-मजाक में इलेक्ट्रिक कंप्रेशर मशीन को रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर हवा भर दी. हवा के तेज दबाव के चलते रवींद्र की आंतें फट गईं. गंभीर हालत में रवींद्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन 30 घंटे तक मौत से लड़ने के बाद गुरुवार की शाम करीब पांच बजे रवींद्र की मौत हो गई।

अस्पताल ने रवींद्र की हालत खराब देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा पूछताछ में अंजन मिश्रा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक रवींद्र बिहार के आरा जिले का रहने वाला था। वह दिल्ली में पत्नी, बेटे, दो भाई और एक बहन के साथ रहता था और लकड़ी के गोदाम पर मजदूरी करता था।

लकड़ी के उसी गोदाम पर अंजन मिश्रा भी काम करता है. बुधवार को काम करते वक्त रवींद्र की फटी पैंटदेख अंजन मिश्रा को मजाक सूझा. उसने बुरादा साफ करने वाली कंप्रेशर मशीन रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर कंप्रेशर ऑन कर दिया।

तेजी से हवा रवींद्र के मलद्वार से होती हुई उसके आंत में भर गई और अंदरूनी हिस्सा जख्मी हो गया. रवींद्र की हालत तुरंत बिगड़ने लगी तो लकड़ी गोदाम के मालिक और अन्य मजदूरों ने मिलकर रवींद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *