शादी के 2 दिन बाद ही दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, अब कोर्ट में पहुंचा मामला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Ambala

अंबाला सिटी के मनमोहन नगर में एक 20 वर्षीय लड़की की शादी के 2 दिन बाद ही बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया हैं। आपको बता दें कि लड़की की शादी 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे वाले दिन छोटी घेल के रहने वाले युवक से हुई थी। वहीं शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन ने बच्ची को जन्म दिया।

इस मामले में जब दुल्हन के परिवारों से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। हालांकि, बड़ी बहन ने इतना जरूर कहा कि बच्ची के जन्म के बाद बहन से उसकी बात हुई है। उसने इसके लिए पड़ोस के रहने वाले शादीशुदा व्यक्ति को जिम्मेदार बताया।

घटना के बाद बिचौले महिला ने बताया कि रिश्ते के बाद से लड़का-लड़की आपस में नहीं मिले। वे खुद हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो गया। जबकि लड़की के घर में उसकी मां, बड़ी बहन, छोटी बहन व एक भाई है। ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी को भी उसका गर्भ नजर नहीं आया हो। उनके साथ धोखा हुआ है। वहीं बच्ची के जन्म के बाद ससुरालियों ने दुल्हन और बच्ची को अपनाने से साफ इंकार कर दिया।

महिला थाना की एसएचओ सुनीता ढाका ने कहा कि अभी विवाहिता के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। वह बयान देने के काबिल नहीं है। उसके बयानों के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *