हेलीकॉप्टर में दुल्हन को लेने पहुंचा हरियाणा पुलिस का जवान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Charkhi Dadri

समय के साथ-साथ सब कुछ बदल जाता हैं। वैसे ही आजकल शादी के बाद दुल्हन का ससुराल जाने का वाहन भी बदल गया हैं। वहीं पहले दुल्हन बैलगाड़ी में जाती थी, जिसके बाद दुल्हनों की विदाई महंगी- मंहगी गाड़ियों में की जाने लगी, लेकिन आज समय और ज्यादा बदल गया हैं या कहें अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर जा रहे हैं।

ताजा मामला दादरी जिले के गांव फतेहगढ़ का हैं जहां पर गांव निमली निवासी हरियाणा पुलिस का जवान शुक्रवार को हेलीकाप्टर में सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा। गांव फतेहगढ़ में हेलीकाप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई। सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए हेलीपैड के आसपास पुलिस, फायर ब्रिगेड भी मौजूद रही।

बता दें कि दुल्हे व उसके परिवार वालों को इच्छा थी कि वे दुल्हन को हेलीकाप्टर में घर लेकर आए। जिसके चलते परिवार के लोगों द्वारा हेलीकाप्टर बुक किया गया। तय समय पर शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे दुल्हा रविंद्र कुमार परिजनों के साथ गांव निमली से हेलीकाप्टर में सवार होकर गांव फतेहगढ़ में बारात लेकर पहुंचा। गांव फतेहगढ़ में करीब ढाई घंटे तक विवाह की रस्में पूरी करने के बाद करीब 4 बजे दुल्हा रविंद्र अपनी पत्नी ममता को हेलीकाप्टर में लेकर वापिस गांव निमली के लिए रवाना हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *