भिवानी में सड़कों पर सावधान, ढाई फीट गहरे गड्ढे में धंस गई रोडवेज बस

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

इंद्रवेश दुहन (युवा हरियाणा)
भिवानी (17 मार्च 2018)

अगर आप लंबी दूरी का सफर तय करते हुए भिवानी पहुंचते हैं तो जरा संभल जाइएगा, क्योंकि भिवानी का नेशनल हाइवे 709 यात्रियों के लिए सुरक्षित नहीं हैं। इस सडक़ पर आते ही यात्रियों का सुहाना सफर खत्म हो जाता है और वाहन जमीन में धंसने का भी खतरा बना रहता है।

कुछ दिन पूर्व एक चलती हुई रोडवेज बस अचानक सड़क के अंदर दो से ढाई फुट तक धंस गई। इसके बाद इस मामले की शिकायत नेशनल अथॉर्टी से की गई और एक सामाजिक संस्था ने ट्वीट के माध्यम से सीएम तक समस्या की लाइव तस्वीरें भेजकर समस्या से अवगत भी कराया। इसके बाद यह मामला चंडीगढ़ और दिल्ली तक भी गूंजा।

नेशनल हाइवे अथॉर्टी के अधिकारियों ने आनन-फानन में मौके का मुआयना किया और सड़क धंसने की वजह को तलाशना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने पाया कि सरकुलर रोड पर हनुमान गेट के समीप जमीन के अंदर सडक़ धसनें की वजह यहां से गुजर रही मुख्य पेयजल लाइन की लीकेज हैं। इसके बाद अधिकारी अपनी जिम्मेवारी का ठीकरा एक दूसरे के सिर फोडऩे में ही जुट गए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां सडक़ जमीन के अंदर धंसने की वजह से कई दुपहिया वाहन चालक भी हादसे का शिकार होते होते बचे हैं, वही कल यहां से गुजर रही एक टूड़े से भरी ट्रैक्टर ट्राली भी पलट गई। इलाके के दुकानदार व लोग भी सड़क जमीन के अंदर धंसने की वजह से दहशत में हैं।

इस मामले में एनएच व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों से बात की गई तो इस मामले पर कोई भी अधिकारी सामने नहीं आ रहा है। कैमरे से दूर रहते हुए कहा कि इस मामले में उनके उच्च अधिकारी ही जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *