जीजा ने किया अपने ही 16 वर्षीय साले का बेरहमी से कत्ल, चाकू से 12 वार किए थे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kaithal, 20 July, 2018

कैथल में एक जीजा ने अपने ही 16 वर्षीय साले को  मौत के घाट उतार दिया। जीजा ने साले के शरीर पर बेरहमी से चाकू से 12 बार वार किए थे। हत्या के कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं लग सका है। कैथल की भाट बस्ती में रहने वाले 16 वर्षीय विक्रम की तेजधार हथियार से हत्या कर शव को रेलवे  लाइन की पटरियों के पास फेंक दिया गया। विक्रम चाय की दुकान पर काम करता था।

विक्रम के भाई सोनू ने बताया कि करीब 9 बजे विक्रम राहुल के साथ गया था। रात को करीब 12 बजे राहुल घर आया और उसने विक्रम को खोजने की सलाह दी थी। लेकिन विक्रम का पूरी रात कुछ पता नहीं चल पाया था। सुबह खबर मिली की विक्रम का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है।

बताया जा रहा है कि विक्रम, दोस्त राहुल और जीजा मनोहर ने बीती रात शराब पीने का प्रोग्राम बनाया था। तीनों ही कुतबपुर रोड पर बैठकर शराब पी रहे थे, कि जीजा ने राहुल को नमकीन लाने के लिए भेजा। जब राहुल वापस लौटा, तो वहां कोई भी नहीं था। घर लौटकर राहुल ने विक्रम के भाई सोनू को उसे खोजने के लिए भी कहा।

इसके बाद बड़ी ही बेरहमी से विक्रम पर तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार विक्रम के पहले पेट पर वार किए गए और उसके बाद उसका गला काट दिया।

हत्या के पिछे क्या कारण हो सकता है,  इसके बारे में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की, जहां शराब के चार गिलास पाए गए। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना स्थल पर चौथा व्यक्ति कौन था और विक्रम मर्डर केस में कौन- कौन शामिल हो सकते हैं।

विक्रम के मर्डर के बाद से उसका जीजा मनोहर फरार चल रहा है। पड़ोसियों ने बताया कि उसका फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है। करीब 10 वर्ष पहले विक्रम के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहता था। विक्रम की 6 बहन ओर एक 10 वर्षीय भाई है।

परिजनों का कहना है कि विक्रम का मर्डर प्लान बनाकर किया गया है, क्योंकि अचानक हुए झगड़े में कोई चाकू नहीं मारता है। इसलिए ही हत्यारे साथ में हथियार लेकर आए थे।

फिलहाल पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *