धर्म भाई ने फेसबुक पर बनाई अपनी बहन की फेसबुक, फिर कर दी ऐसी पोस्ट की अब आई तलाक की नौबत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Sirsa, 17 Dec, 2018

सिरसा के मंडी डबवाली में एक धर्म के भाई बने उद्योगपति ने अपनी ही धर्म बहन की वैवाहिक जिंदगी को दांव पर लगा दिया है। दरअसल आलोक गोयल नाम के इस शख्स ने अपनी धर्म बहन की फेक फेसबुक आईडी बनाकर उस पर सेक्स वर्कर लिखकर वायरल कर दिया, अब उस धर्म बहन के तलाक तक की नौबत आ गई है।

जानकारी के मुताबिक बीती 31 जुलाई को मंडी डबवाली के एक युवक ने एक लड़की के साथ लव मैरिज की थी। लड़की एक धार्मिक संस्था की सदस्या थी और उस संस्था का मुखिया वह उद्योगपति था। दोनों एक दूसरे को धर्म के भाई-बहन मानते थे, लेकिन आलोक युवती के लव मैरिज करने से राजी नहीं था इसी से नाराज होकर आलोक ने फेसबुक पर लड़की की फेक फेसबुक आईडी बनाकर इस प्रकार की पोस्ट डालनी शुरु कर दी।

इतना ही नहीं आरोपी उद्योपति ने इस शादी को तोड़ने के लिए उस फेसबुक आईडी से लड़की के पति को ही फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी जिसके बाद पति ने उस पर देखा तो उसे भी संदेह हुआ। आरोपी ने फेसबुक पर लड़की की मां का नंबर भी शेयर कर दिया।

अब इस मामले में पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की पहचान कर ली है और फेसबुक आईडी चलाने वाले उद्योगपति तक पहुंच गई है। पुलिस ने आरोपी उद्योगपति आलोक उर्फ बंटे के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *