पानीपत में भाई- बहन की ट्रेन से कटने से मौत, हादसा या आत्महत्या ?

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 30 Oct, 2018

पानीपत के किशनपुरा रेलवे फाटक पर रिश्त के भाई- बहन की लाश पाई गई है। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों ही दोपहर को घर से निकले थे और करीब 1 घंटे रेवले लाइन के पास में बैठे रहे। पुलिस ने इस मामले को हादसा बताय है, वहीं लोगों को कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है।

मृतक हिमांशु गोहाना रोड पर स्थित संजय कॉलोनी में रहता था। पुलिस पूछताछ में दादा ने बताया कि हिमांशु मां से पूछकर पास के गांव के बाजार से सामान लाने का कहकर 2 बजे के करीब निकला था।

4 बजे के आस-पास गांव के लोगों ने उन्हें हिमांशु की मौत की खबर दी। लोगों ने बताया था कि किशनपुर फाटक पर हिमांशु की लाश पड़ी है, वहां जाकर देखा तो थोड़ी दूर पर एक युवती की भी लाश थी, जो रिश्ते में हिमांशु की बहन लगती थी।

मृतक युवती की पहचान संजय कॉलोनी की आरती के रूप में हुई। सूचना मिलने पर आरती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। वहीं हिमांशु के परिजनों ने आरती से रिश्तेदारी होने की बात को इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि हिमांशु और आरती रेवले फाटक के पास बैंच पर एक घंटे बैठे रहे थे, लेकिन कब वह फाटक के करीब चले गए किसी को पता ही नहीं चला।

लोगों का कहना है कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *