सोनीपत के खांडा गांव में भाई-बहन ने लगाई फांसी, भाई की मौत हुई तो बहन को गंभीर हालत में हॉस्पिटल रेफर

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

सोनीपत के खांडा गांव में एक भाई ने फांसी लगी ली और जब बहन को पता चला तो बहन ने भी फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। वहीं भाई की मौत तो हो गई, लेकिन बहन को गंभीर हालत हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया की मृतक लड़के की बहन का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। बहन का पति तलाक लेने का दबाव बना रहा था, इसी दबाव में भाई ने सुसाइड किया औऱ इस गम में बहन ने भी फांसी लगा ली। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अमित नाम का यह लड़का सोनीपत के खांडा गांव का है। बेटे की मौत के बाद पिता राज सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की की शादी वर्ष 2011 में प्रदीप जो ताजपुर दिल्ली में रहता है के साथ हुई थी।

बहन का उसके पति के साथ तलाक का केस कोर्ट में था, बताया जाता है कि बहन औऱ उसके पति में अनबन बहुत थी जिसके बाद लड़की रीना ने सोनीपत अदालत में घर बसाने व खर्चे का केस डाला हुआ है।

लेकिन अमित बार-बार जीजा को कह रहा था कि वह उसकी बहन को लेकर जाए औऱ अपनी गृहस्थी शुरू करे। लेकिन प्रदीप अमित पर रीना के साथ तलाक का दबाव बना रहा था। बातचीत के दौरान ही जैसे अमित को पता चला कि केस का बगैर फैसला हुए व बगैर तलाक के ही प्रदीप ने दूसरी शादी कर ली है तो अमित तनाव में हो गया था।

बहन का घर उजड़ता देख अमित ने तनाव में आकर घर की छत पर बने चौबारे की चौखट में बिजली की तार से खुद को फांसी लगा ली। जैसे ही उसकी बहन रीना को पता चला तो उसने अपने भाई के गम में खुद को कमरे में पंखे के हुक में अपनी चुन्नी से फांसी लगा ली।
Read This Story

अब जेलों में योग करेंगे कैदी, मिलेगी योगाचार्य की उपाधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *