यशपाल मलिक को भूपेंद्र सिंह हुड्डा का करारा जबाव, कहा- बहिष्कार की प्रजातंत्र में कोई जगह नहीं

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Ajay Mehta, Yuva Haryana
Fatehabad, 24 July, 2018
जाट आरक्षण आंदोलन की आड़ में दंगे और वित्तमंत्री के घर आगजनी को लेकर वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने चार्जशीट के आधार पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सीधे आरोप लगाए थे, उसके बाद हुड्डा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शायराना अंदाज में जबाव में दिया था।
लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब जाट नेता यशपाल मलिक के बयान का विरोध और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बयान दिया है। आज फतेहाबाद में जनक्रांति यात्रा के दौरान पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के बहिष्कार करने की बात को अप्रजातांत्रिक करार देते हुए कहा कि प्रजातंत्र में बहिष्कार का कोई स्थान नहीं है।
बता दें कि जाट नेता यशपाल मलिक ने वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के जाट समाज की तरफ से बहिष्कार करने की बात कही थी, जिसके बाद से लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही है वहीं सातरोल खाप ने मलिक की तरफ से इस प्रकार के लिए फैसले का विरोध किया है।
जनक्रांति यात्रा के चौथे चरण में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज फतेहाबाद पहुंचे और फतेहाबाद शहर के साथ-साथ विभिन्न गांवों का दौरा किया। ग्रामीण दौरे से पूर्व मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो को आड़े हाथ लिया और कहा इनेलो के कारण एसवाईएल का काम पूरा नहीं हो सका और इनेलो ही आज इस मुद्दे पर घडिय़ाली आंसू बहा रही है ।
वहीं भाजपा सरकार को भी घेरते हुए उन्होंने बीजेपी का अर्थ बहुत झूठी पार्टी बताया। पूर्व सीएम ने कहा कि 10 वर्ष के उनके शासन काल में प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा था हर वर्ग खुशहाल मगर अब प्रदेश का हर वर्ग मौजूदा सरकार से निराश और परेशान है उन्होंने भाजपा सरकार को दिशाहीन करार दिया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाए जाने की आंशकाओं से इंकार नहीं किया और कहा कि संभव है कि प्रदेश में चुनाव समय से पूर्व हो जाएं और कांग्रेस इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *