देश का जनता बीजेपी से हो चुकी है दुखी, अब कांग्रेस की तरफ कर रही है रुख- हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडा ने नागरिकता संशोधन कानून पर हो रहे हिंसक घटनाओं की निंदा की है। बहादुरगढ़ में कांग्रेस नेता कुलबीर नम्बरदार के पिता के निधन पर शोक प्रकट करने के लिये भूपेन्द्र हुडा नया गांव पहुचे थे। यहां उन्होनें कहा कि देश ने आजादी की लड़ाई भी अहिंसा के रास्ते पर चलकर लड़ी थी। उन्होंने कहा कि विचारों की भिन्नता हो सकती है लेकिन हिसंक विरोध नही होना चाहिये।

उन्होंने कहा कि लोगों के सवालों का जवाब सरकार को जरूर देना चाहिये। भूपेन्द्र सिंह हुडा ने झारखंड चुनावो के परिणाम पर बोलते हुये कहा कि रूझानों से स्पष्ट है कि झारखंड में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि देश का जनता का रूख अब कांग्रेस की तरफ हो चुका है।

मानेसर लैंड स्कैम मामले में पेश हुए हुड्डा, 16 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

हरियाणा सरकार द्वारा विधायकों को पांच करोड़ की ग्रांट देने पर भी भूपेन्द्र हुडा ने कहा कि देखो होता क्या है क्योंकि पिछली बार भी सरकार ने कहा था विधायकों का ग्रांट देने के लिये । भूपेन्द्र हुडा ने स्व. चरण सिंह नम्बरदार को अपनी श्रद्धांजलि भी दी।

उन्होंने कहा कि चरण सिंह नम्बरदार हंसमुख व्यक्तित्व के मिलनसार व्यक्ति थे जो समाज के हर काम में हमेशा आगे रहते थे। उन्होंने उनके परिवार को भी उनके दिखाये रास्ते पर चलते हुये समाजसेवा और भाईचारे को बढ़ाने का काम करने को कहा है।

हरियाणा पुलिस ने पांच लाख का रखा था इनाम, दो साल बाद भी नहीं लगा हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *