महेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे नंबर 148 पर BSF के रिटायर्ड DIG और उनकी माता की सड़क हादसे में मौंत,

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Mahendergarh (18 April 2018)

BSF से रिटायर्ड DIG सुमेर सिंह यादव और उनकी मां की सड़क हादसे में मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट हरियाणा के महेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे नंबर 148 पर हुआ।

कार हादसा संतुलन बिगड़ने के कारण हुआ जिससे कार उछलकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुमेर सिंह और उनकी मां उछलकर बाहर की ओर गिर गए।

मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुमेर सिंह ने अस्पताल जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे की खबर मिलते ही महेंद्रगढ़ जिला पुलिस और मंत्री रामबिलास शर्मा के बेटे गौतम शर्मा मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, रिटायर्ड DIG सुमेर सिंह बाबा रामदेव के काफी करीबी मानें जाते है। बुधवार को बाबा के करीबी रिश्तेदार की शादी है। सुमेर सिंह और उनकी मां इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे, लेकिन वापिस लौटते समय रास्ते में यह हादसा हो गया।

बता दें कि सुमेर सिंह 31 मार्च 2017 को बीएसएफ से रिटायर हुए थे और उनकी लास्ट पोस्टिंग राजस्थान के जोधपुर में थी। उनके एक बेटा और दो बेटियां हैं। बेटा जितेंद्र अमेरिका में इंजीनियर है और परिवार के साथ वहीं रहता है। वहीं उनकी एक बेटी बबीता राजस्थान में लेक्चरर हैं और दूसरी बेटी पूनम दिल्ली में डॉक्टर है। दोनों ही शादीशुदा हैं।

Read This Story Also-

कांग्रेस शासनकाल में हरियाणा था नंबर वन पर, लेकिन खट्टर सरकार ने पहुंचा दिया 15-16 स्थान पर: दीपेंद्र हुड्डा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *