फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी,बिल्डर ने ठगे 1.76 करोड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 10 jan 2019

पानीपत में अंसल के पास फ्लैट बना रही कंपनी द्वारा दो लोगों से 1.76 करोड़ रूपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। दोनों ने 18 फ्लैट बुक कराकर यह रकम दी थी, लेकिन 9 साल बाद भी फ्लैट पर उन्हें कब्जा नहीं मिल पाया।

फ्लैट जिस हालत में पहले थे, वैसे ही आज हैं। कंपनी ने 2010 में आधारशिला प्रोजेक्ट के तहत फ्लैट बेचे थे। बाद में इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया और 2013 में स्पलैंडर ग्रेंड के नाम से फ्लैट बुक करके लोगों से धोखाधड़ी की।

पैसे वापिस ना मिलने पर दोनों पीड़ितो ने स्पलैंडर ग्रेंड के सभी अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराए हैं। पुलिस ने भी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है,जिससे और पीड़ितो के भी सामने आने के आसार है।

पीड़ित विक्रम ने बताया कि 2013 में उसने स्पलैंडर ग्रेंड से 15 रिहायशी फ्लेट बुक कराए थे। 12 फरवरी 2013 से 15 जुलाई 2015 तक पीड़ित ने एक करोड़ की पेमेंट कर दी थी,लेकिन बाद में पता चला कि यह फ्लैट स्पलेंडर आधार शिला के नाम पर कई लोगों को बुक किए हुए है।

वहीं दूसरे पीड़ित पवन ने पुलिस को शिकायत दी कि 28 जून को उसने स्पलैंडर ग्रेंड से तीन फ्लैट बुक करवाए थे जिसके लिए उन्होंने 6 लाख रूपए भी जमा कराए थे। पीड़ित का कहना है कि दो साल पहले फ्लैट पर कब्जा मिलना था, लेकिन कोई काम नहीं हुआ। उनके साथ धोखाधड़ी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *