बुलेट बाइक का काटा 35 हजार का चालान, आगे पीछे लिखवा रखे थे ये नाम

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Vijender Baba, Julana
जुलाना पुलिस ने नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अपनी कार्रवाई तेज कर दी है शहर से होकर गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग प्रतिदिन की जा रही है। चेकिंग के दौरान विशेष तौर पर बुलेट मोटरसाइकिल पर पुलिस की पैनी नजर रहती है जो शहर में पटाखे छोड़ते हुए लोगों को परेशान करते हैं।
इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान जुलाना थाना प्रभारी ने 1 बुलेट मोटरसाइकिल को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा पुलिस ने उसे रोककर गाड़ी के कागजात चेक किए और लगातार बुलेट द्वारा छोड़े जा रहे पटाखों पर भी उसे समझाया जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल को बिना कागजात के पाए जाने पर करीब ₹35000 का चालान किया वह मोटरसाइकिल को इंपाउंड कर लिया है।
पुलिस ने जब बाइक की चैकिंग की तो बाइक के नंबर प्लेट पर नंबर भी नहीं लिखे हुए थे। पीछे की साइड में लव यू मां-बापू लिखा था जबकि आगे की साइड की नंबर प्लेट पर भी कुछ ओर ही लिख रखा था जिसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्यवाही की।
जुलाना थाना प्रभारी का कहना है कि शहर में किसी भी प्रकार की मोटर व्हीकल एक्ट की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी हमने एक मोटरसाइकिल को रोका है। पटाखे छोड़ रहा था और ना ही उसके पास चेकिंग के दौरान कागजात पाई गई जिसको चालान कर इंपाउंड कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *