गैंगस्टर संपत नेहरा को लगा मौत से डर, कोर्ट में जज से मांगी बुलेट प्रूफ जैकेट

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh

 

हाल ही में पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगस्टर सम्पत नेहरा को उसे अब डर लगने लगा है कि कही किसी अदालत में पेशी पर ले जाते समय पुलिस उसका एन्काऊंटर ना कर दे या फिर दूसरे गिरोह के बदमाश उसकी हत्या ना दें। इसलिए संपत ने बुधवार को राजस्थान के राजगढ़ की अदालत में जज को एक पत्र देते हुए कहा है कि उसे जब भी कहीं पेशी पर लाया जाए उसे बुलेट प्रूफ जैकेट दी जाए।

बता दें कि इसी शहर के विद्यानगर निवासी बंटी मास्टर की पिछले साल 1 नवम्बर को शहर की एक जिम में कसरत करने के दौरान हत्या की गई थी। उस वारदात को दीपक उर्फ टिन्नू के कहने पर सम्पत नेहरा और उसके साथियों ने हत्या कर दी थी जिसमें संपत ने ही मुख्य भुमिका निभाई थी।

आजकल सम्पत नेहरा झज्जर जेल में बंद है। राजस्थान पुलिस ने उसे जैतपुरिया की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर राजगढ़ के ए.सी.जे.एम. की अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया।
संपत नेहरा को जब राजगढ़ की अदालत में पेश किया तो वह जज के सामने कहने लगा कि कि उसे भय है कि किसी अदालत में पेशी पर लाते समय पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। इसके अलावा पेशी पर लाते समय दूसरे गिरोह के बदमाश भी उसकी हत्या कर सकते हैं। इसलिए वह निवेदन करता है कि उसे पेशी पर लाते समय बुलेट प्रूफ जैकेट दिलवाई जाए।

 

लेकिन जज ने इस पर कोई आदेश पुलिस को नहीं दिया है। वहीं संपत को कोर्ट में पेश करने वाले पुलिस अफसर का कहना कि ऐसे हर किसी को बुलेट प्रुफ जैकेट देने लगे तो आरोपी हमपर ही हमला कर के भाग जाया करेगा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *