बुराड़ी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, घर बनाने वाला मिस्त्री आया सामने

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक साथ 11 लोगों की मौत का रहस्य बढ़ता ही जा रहा है। जहां हर परत दर परत खुल रही है वहीं इन मौतों का तांत्रिक से जोड़ कर देखा जा रहा है। घर की तालाशी में पता लगा कि भाटिया परिवार के घर की दीवार पर प्लास्टिक के 11 पाइप लगे है। मकान की दाहिनी ओर की दीवार पर सभी पाइपों को लगाया गया है। इनमें चार पाइप बिल्कुल सीधे थे, जबकि सात पाइप टेढ़े लगाए गए हैं।

साथ ही घर के मैन दरवाजे पर भी लोहे की 11 पत्तियां लगाई गई हैं। पुलिस अब इस एंगल से भी जांच कर रही है। वहीं पता लगाया जा रहा है कि घर से मिले दोनों रजिस्टरों में कहीं इन पाइपों व लोहे ही पत्तियों का जिक्र है या नहीं। साथ ही परिजनों और पड़ोसियों का कहना है कि इन पाइपों से परिवार की मौतों का कोई लेना-देना नहीं है।

 

लेकिन मकान बनाने वाले मिस्त्री कुंवर पाल ठेकेदार ने इस राज से पर्दा उठाया है। मिस्त्री ने कहा है कि ललित भाटिया के कहने पर ही उसने 11 पाईप लगाए। कुंवरपाल का कहना है कि ललित ने ही कहा था कि सेनेट्री पाईप के बचे टुकड़े लगा दिए जाए। साथ ही उन्होंने इसे रोशनी और हवा के लिए लगाने को कहा था।

 

मिस्त्री ने कहा कि गेट भी उसने की आर्डर लेकर बनवाया था और उसमें भी 11 ग्रिल लगना महज एक संयोग है। ठेकेदार ने कहा कि वह कुछ दिन पहले ललित से मिला था क्यूंकि उसने ललित से कुछ पैसे लेने थे भतीजी की शादी के लिए। वहीं वे भाटिया परिवार को 18 साल से जानते है और भाटिया परिवार का आना जाना कुंवरपाल के साथ था। ठेकेदार ने कहा कि मेरी मजदूरी का 1 लाख रूपया उनके पास बचा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *