लोहे की पाइपों से भरे ऑटो से टकराई बस, हादसे में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 12 August 2019 
हरियाणा के टोहाना में एक बस ओवरलोड ऑटो से टकरा गई। हादसे में बस में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों उपचार के लिए टोहाना के नागरिक अस्पाताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बस चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी गांव कुलां सरपंच प्रतिनिधि राजकुमार ने पुलिस
को बताया कि बीते रविवार को फतेहाबाद में पिछड़ा वर्ग की धर्मशाला का शिलान्यास समारोह था।
इस समारोह में भाग लेने के लिए कुलां से पिछड़ा वर्ग के लोग दो स्कूल बसों में सवार होकर फतेहाबाद जा रहे थे। तभी अचानक कुलां भूना मार्ग पर गांव लहरियां के पास एक ओवरलोड ऑटो से बस की टक्कर हो गई। ऑटो में लोहे की भारी पाइप रखी हुई थी, जो बाहर निकली हुई थीं। ऑटो सड़क के बीच में आ रहा था, तो बस चालक द्वारा साइड देने के क्रम में ऑटो से टक्कर हो गई। जिससे बस सड़क किनारे खेतों में पलट गई।
हादसे में दर्जन भर लोगों को काफी चोटे आई है। इसके बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां सब घायल लोगों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। वहीं पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *