जहां नहीं है पार्टी का विधायक वहीं पर खुट्टा गाड़ेगी भाजपा: ओमप्रकाश धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 23 March, 2019

हालांकि विस चुनाव अभी दूर है, लेकिन फिर भी सत्ताधारी भाजपा ने रोहतक लोकसभा के बाद अब झज्जर जिले की बेरी व झज्जर विस सीट पर अपनी जीत दर्ज करने का फोकस शुरू कर दिया है। यह हम नहीं कह रहे,बल्कि यह कहना है कि प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का।

धनखड़ मातनहेल में होने वाली सीएम की रैली को लेकर झज्जर में शनिवार को मीडिया के रूबरू हो रहे थे। उन्होंने यहां कहा कि सीएम की मातनहेल में रैली रखने का मतलब ही यह है कि जहां पार्टी का विधायक नहीं है वहीं पर खुट्टा गाड़ा जाए। इसी के चलते झज्जर हलके के गांव मातनहेल में सीएम मनोहर लाल खट्टर की रैली रखी गई है। धनखड़ यहीं नहीं रूके उन्होंने इस मौके पर पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके स्वयं के हलका बादली के अन्दर हुड्डा के राज में केवल पटवारी व ग्राम सचिव ही बैठा करते थे और वहां के लोगों को अपने कार्य के लिए या तो बहादुरगढ़ या फिर झज्जर आना पड़ता था।

लेकिन भाजपा सरकार ने आते ही हलके के लोगों को एसडीएम व डीएसपी सहित तमाम वह अधिकारी उपलब्ध कराए है जिनकी जनता को जरूरत थी। लोकसभा चुनावों में पार्टी के गठबंधन पर एक बार फिर से बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि भाजपा को लोकसभा विस चुनाव में किसी भी दल से गठबंधन नहीं होगा। भाजपा कैडर बेस पार्टी है और पार्टी में योग्य उम्मीद्वार है, जोकि सभी काम करते है। उन्होंने कहा कि हर राजनेता का अपना लेवल ऑफ सेटिस्फेक्शन होता है। कोई भी भाजपा की विचारधारा के साथ चलना चाहे तो वह पार्टी में आ सकता है।

उन्होंने हलके में किए गए अपने विकास पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि हम श्रेष्ठ कर रहे है और हमारे काम का आंकलन जनता करेगी। हमने यहां के लिए बड़ी योजनाएं बनाई है और उन्हें पूरा भी किया है। बादली को सब-डिवीजन बनाने के बाद वहां मंडी बनाई जा रही है। मातनहेल में सैनिक स्कूल की अधारशिला रखी जा चुकी है और इसका कार्य तय अवधी में पूरा होगा। सरसो व गेंहू की खरीद के सवाल पर जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि हमने पहले भीअच्छी खरीद की थी और सिस्टम के तहत बाजरे की खरीद का दायरा बढ़ाया जिसकी किसानों के साथ-साथ आमजन प्रशंसा कर रहा है। उनके साथ इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल,आनन्द सागर,योगेश सिलानी,अनूप अहलावत भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *