यशपाल मलिक ठग मानसिकता का चंदा चोर है- वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Karnal, 13 August, 2018

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जब भी ठग मानसिकता के चंदा चोर लोग उनकी बुराई करते हैं तो उनका आत्मबल बढ़ जाता है क्योंकि जब कोई गलत आदमी आपकी बुराई करता है तो इससे साबित होता है कि आप सही रास्ते पर हैं. वित्त मंत्री करनाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वित्त मंत्री ने कहा कि हरियाणा में दस साल तक झूठ और लूट के कारोबारी झूठा गैंग के इशारे पर चंदाचोर उनसे सवाल कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग हरियाणा की छत्तीस बिरादरी में वैमनस्य घोलने के दोषी हैं और समाज यह बात कभी नहीं भूलेगा. वित्त मंत्री ने कहा कि मासूम युवाओं को आरक्षण के नाम पर भडकाकर इन लोगों ने लाशों पर राजनीति की और फिर चंदा इकट्ठा किया. आज जब समाज इनसे आरक्षण पर कुछ पूछता है और चंदे का हिसाब मॉंगता है तो ये समाज के लोगों पर ही आरोप लगाने लगते हैं. इनके चेहरे समाज में बेनकाब हो चुके हैं।

वित्त मंत्री ने कहा कि जिन्होंने हरियाणा को दंगों की आग में झोंका था उनकी असलियत जनता के सामने है. दंगे के मामलों में कानून अपना काम कर रहा है और उन्हें पूरा भरोसा है कि इंसाफ जरूर होगा. वित्त मंत्री ने कहा उनका एकमात्र मकसद सर्वसमाज में भाईचारा प्रगाढ करना है और वे इसी कार्य में लगे हैं. पूरा हरियाणवी समाज इस काम में उनके साथ है और जो लोग समाजिक भाईचारा खराब करना चाहते हैं वह सिर्फ मुट्ठीभर लोग हैं जिनकी मानसिकता सिर्फ चंदा उगाही तक सीमित है।

उन्होंने कहा कि समाज को तोड़ने वाले राजकुमार सैनी हों या यशपाल मलिक दोनों को जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है. समाज के भाईचारे को कायम करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और किसी भी तरह के अवांछित तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता और सरकार दोनों मिलकर इस तरह के लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी.

जाट महासभा करनाल ने किया वित्त मंत्री का स्वागत

जाट महासभा करनाल ने सोमवार को करनाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत किया. उनका स्वागत करने वालों में महासभा के प्रधान जोगिंद्र लाठर, महासचिव बलवान सिंह, पूर्व उप प्रधान ज्ञान सिंह कादियान सहित जम्मू जाट सभा के प्रधान चौधरी कमल सिंह भी थे. जाट नेताओं ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु एक सुशिक्षित, मेहनती और बेदाग छवि के नेता हैं जिनपर समाज को गर्व है. वे सदैव समाज को जोडने की बात करते हैं।

उन्होंने हमेशा छत्तीस बिरादरी के भाईचारे की वकालत की है. इस मौके पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी का आभार जताया और अपील की कि सभी मिलकर समाज की मजबूती के लिए काम करें. उन्होंने कहा कि हरियाणा सबका है और यहॉं का समाज हमेशा से एकजुट था और आगे भी एकसाथ रहेगा. इस मौके पर वित्त मंत्री का स्वागत करने वालों में गजे सिंह कुंडू, राम कुमार चहल, सूरज मल सिंधड़, बलकार सिंह संधु, इंद्र सिंह मलिक, वीरेंद्र सिंह जून, गुरप्रीत सिंह, पंकज लाठर और बिट्टु के अलावा गोस्वामी समाज सभा के पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष संजीव गोस्वामी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *