प्रदेश में भाजपा का एक ही उद्देश्य, सबका साथ- सबका विकास : कैप्टन अभिमन्यु

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gharaunda, 13Feb, 2019

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु घरौंडा के कुटेल गांव में बनने वाली पंडित दीनदयाल उपाध्याय आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के शिलान्यास अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। जिसमें उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा का एक ही उद्देश्य है, सबका साथ- सबका विकास।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का शिलान्यास करके जिस पौधे को लगा रहे हैं, एक दिन वह बड़ा होकर जनता को छाया व फल देगा।

कैप्टन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और क्षेत्र के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि घरौंडा के लोग बड़े भाग्यशाली हैं, जिन्हें सरकार द्वारा 750 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की सौगात मिली है। वित्तमंत्री ने कहा कि हरियाणा में अब भाई- भतीजावाद, रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार समाप्त हो गया है।

नौकरियों में भी पैसों की सिफारिश नहीं चलती, बल्कि योग्य युवाओं का मैरिट के आधार पर चयन होता है। प्रदेश में सरकार ने 4 साल के कार्यकाल में 54 हजार कर्मचारियों को नौकरियों पर लगाया हैं। अगले महीने यह आंकड़ा 72 हजार को पार कर जाएगा, जबकि पूर्व सरकार में 5 साल में केवल 9 हजार बेरोजगारों को रोजगार दिलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *