ठगपाल और चंदाचोर हैं यशपाल मलिक, न वह मुझे डरा सकते न बहका सकते- कैप्टन अभिमन्यु

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Lohan, Yuva Haryana

Narnaud, 29 July, 2018

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने यशपाल मलिक द्वारा दिए गए एक ब्यान के संबंध में कहा कि वे ठगपाल व चंदाचोर  के बहकावे में आने वाले व्यक्ति नहीं है। जो लोग युवाओं की लाशों पर चंदा एकत्रित करके भागने का काम करते हैं और जिनसे चंदे की राशि का हिसाब किताब कई संगठन मांग रहे हैं, ऐसे लोगों के अनरगल ब्यानबाजी पर वे कुछ भी कहना उचित नहीं समझते हैं।

बता दें कि नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में आयोजित अभिनंदन समारोह में वित्त मंत्री शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि ये नेता बाहर से आकर हरियाणा प्रदेश के लोगों को भड़काकर यहां का भाईचारा खराब करके अपना उल्लू सिधा कर रहे हैं। मां का दूध पीने से संबंधी ब्यान पर उन्होंने कहा कि शायद यह नहीं पता कि मेरी माता कंडेला खाप की शेरनी है, जिसने अपने 6 पुत्रों में से तीन पुत्रों को देश की सेवा करने के लिए फौज में भेजा था।

जानिये क्या कहा था यशपाल मलिक ने—-

कैप्टन ने मां का दूध पिया है तो हुड्डा के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर दिखाए- यशपाल मलिक

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में  उन्होंने कहा कि यदि कोई राजनीतिक व्यक्ति नारनौंद क्षेत्र में आकर जनसभा करता है, तो वे उसका किसी भी सूरतेहाल में विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात जनता के समक्ष रखने का अधिकार है और वे इस अधिकार का सम्मान करते हैं। जो लोग किसी दूसरे नेता की जनसभा में हुटिंग करते हैं, वह उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *