झूठ की राजनीति करने वालों के इतिहास में सबसे ऊपर आएगा भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम -कैप्टन अभिमन्यु

Breaking Uncategorized बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के कांग्रेस और इनेलो नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन दोनों दलों को जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडा झूठ के रथ पर सवार होकर राजनीति कर रहे हैं।
वित्तमंत्री ने हिसार में कहा कि जब राजनीति का इतिहास लिखा जाएगा तो झूठ को आधार बनाकर राजनीति करने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का नाम सबसे ऊपर लिखा जाएगा क्योंकि उन्होंने हमेशा लोगों के सामने झूठ बोलकर अपना स्वार्थ सिद्ध किया है।
दो दिन पहले पक्के कर्मचारियों को कच्चे करने के भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर उन्होंने कहा कि यह फैसला सरकार द्वारा नहीं बल्कि हाईकोर्ट द्वारा दिया गया है जिसमें न्यायालय ने स्पष्ट किया कि इस मामले में कांग्रेस सरकार ने नियमों को दरकिनार करते हुए केवल राजनीतिक लाभ के लिए चुनाव से ठीक पहले कर्मचारियों को पक्का करने की पॉलिसी बनाई थी। उन्होंने कहा कि हुड्डा झूठ के रथ पर सवार होकर राजनीति कर रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन वे यह नहीं जानते कि झूठ की राजनीति बहुत लंबे समय तक नहीं चलती है।
हिसार में इंटरनेशनल एयरपोर्ट परियोजना का श्रेय लेने के हुड्डा के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हुडा बताएं कि एयरपोर्ट के लिए उन्होंने कब किस तारीख को फाइल बनाकर कहां भेजी थी। कैप्टन ने कहा कि हुड्डा सरकार के कार्यकाल में तो एयरपोर्ट के नाम 100 एकड़ जमीन भी नहीं थी। वर्तमान सरकार ने इसके लिए तीन हजार एकड़ जमीन और सैकड़ों करोड़ के बजट का प्रबंध किया।
उन्होंने कहा कि हिसार को नेशनल एयरपोर्ट के नेटवर्क में लाने का सौभाग्य रात-दिन के प्रयास के चलते मिला है। उन्होंने कहा कि अगस्त में हिसार एयरपोर्ट की सेवाएं शुरू करवा दी जाएंगी।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के लोगों की चिंता करने का जो ड्रामा कर रहे हैं, उतनी चिंता यदि अपने कार्यकाल में करते तो आज उनके कार्यकाल के गड्ढों को भरने में इतनी परेशानियां नहीं होती। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का 10 साल का शासन नष्ट और भ्रष्ट था। वर्तमान सरकार आज तक कांग्रेस सरकार में द्वारा खोदे गए गड्ढों को भरने में लगी है और शासन व प्रशासन की व्यवस्था को बदलने का कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि हुड्डा की कांग्रेस सरकार द्वारा 10 साल के कार्यकाल में जितनी नौकरियां दी गईं उससे ज्यादा नौकरियां वर्तमान सरकार अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल में दे चुकी है। पूर्व सैनिकों को तो इस सरकार द्वारा हुड्डा सरकार के मुकाबले 10 गुणा ज्यादा संख्या में नौकरियां दीं गई हैं।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चौटाला परिवार आज लोगों के बीच जाकर कह रहा है कि उनकी सरकार आने पर मीटर उतारकर जोहड़ों में फैंक दिए जाएंगे और बिल माफ किए जाएंगे। प्रदेश की जनता कैसे भूल सकती है कि ये वही लोग हैं जो अपना राज आने पर लोगों और किसानों पर गोलियां चलवाते हैं। कंडेला में किसानों के सीने पर गोलियां चलाना इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इनेलो के लिए सरकार बनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है और प्रदेश की जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *