KMP पर तेज रफ्तार कार टकराई अज्ञात वाहन से, 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 19 Jan, 2019

बहादुरगढ़ में केएमपी यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। केएमपी पर हुए हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक पति -पत्नी और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लाया गया है। पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि ये सब अपनी ईऑन गाड़ी में सवार होकर गुड़गांव से बहादुरगढ़ की ओर आ रहे थे। जब इनकी गाड़ी बहादुरगढ़ के डाबोदा  गांव के पास फ्लाईओवर की नजदीक पहुंची, तो उसकी टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हो गई। जिससे ईयोन गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान रोहतक के इस्माईला गांव निवासी महावीर और यूपी के हाथरस निवासी रहियाज के रूप में हुई है। वहीं इस महिला गांव निवासी एक पति- पत्नी और उनका बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि इनकी गाड़ी की टक्कर किस वाहन से हुई यह अभी पता नहीं चल सका है। मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल पुलिस घटना को हादसा मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *